विराट के तूफ़ान मई उड़े बांग्लादेशी गेंदबाज,भारत ने बनाये 184 रन्स

टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 184 रन बनाए हैं. विराट कोहली ने सबसे ज्यादा नाबाद 64 रन बनाए, वहीं केएल राहुल ने भी 50 रन की पारी खेली.

केएल राहुल ने लगातार गेंदों पर 2 छक्के लगाए. उन्होंने शोरिफुल इस्लाम के पारी के 9वें ओवर की चौथी गेंद पर छक्का जड़ा जिसे नो बॉल करार दे दिया गया, इसके बाद फ्री हिट पर भी राहुल ने छक्का लगा दिया. 5वीं गेंद पर चौका जड़ा जिससे उनका निजी स्कोर 47 रन हो गया.

एडिलेड के ओवल मैदान पर भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 वर्ल्ड कप का मुकाबला खेला जा रहा है. बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. टीम इंडिया की कमान धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा के पास है. भारत को टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए इस मैच को जीतना बेहद जरूरी है.

बांग्लादेश की प्लेइंग-XI

इस मैच के लिए बांग्लादेश की प्लेइंग-XI : नजमुल हसन शांतो, लिटन दास, शाकिब अल हसन (कप्तान), अफीफ हुसैन, यासिर अली, मोसद्दिक हुसैन, शोरफुल इस्लाम, नूरुल हसन (विकेटकीपर), मुस्तफिजुर रहमान, हसन महमूद और तस्कीन अहमद

भारत की प्लेइंग-XI

भारत की इस मैच के लिए प्लेइंग-XI: केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह

Related posts