‘ये तो पाकिस्तान को मरवा रहे हैं……’ भारत-अफ्रीका का मुकाबला देख शोएब अख्तर ने उड़ाई पाक टीम की खिल्ली, वीडियो हुआ वायरल

टी20 वर्ल्ड कप 2022 की 30 अक्टूबर को सुपर-12 के मुकाबले में पाकिस्तान ने नीदरलैंड्स को 6 विकेट से हराकर अपनी पहली जीत दर्ज करने में कामयाब रही। वहीं दूसरे मुकाबले में भारत का सामना साउथ अफ्रीका से हो रहा है।

इस मुकाबले के शुरू होते ही पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की धज्जियां उड़ने लगी, जिसके बाद पाक पूर्व तेज गेंदबाज और रावलपिंडी के नाम से मशहूर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसके बाद भारतीय फैंस ने उनका जमकर मजे लेना शुरू कर दिया।

शोएब अख्तर ने शेयर किया वीडियो


भारत और जिम्बाब्वे से हारने के बाद पाकिस्तान की टीम का सेमीफाइनल में पहुंचने का सपना टूटता हुआ दिख रहा था लेकिन आज के मुकाबले में नीदरलैंड्स को हराने के बाद थोड़ी सा आस अभी भी बची हुई है। इसी के साथ पाकिस्तान को भारत के जीत पर भी निर्भर होना पड़ रहा है।

दरअसल आज साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में अगर टीम इंडिया जीतने में कामयाब होती है तो पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने का चांस बढ़ सकता है, वहीं अगर आज के मुकाबले में साउथ अफ्रीका जीतती है तो पाक का सेमीफाइनल का सपना लगभग टूट ही जायेगा।

हालांकि साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की शुरूआत बेहद ही खराब रही और महज 50 के स्कोर में ही आधी टीम पवेलियन लौट चुकी थी। टीम इंडिया की इस परिस्थिति को देखते हुए पाक के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अंजाने में ही अपनी टीम का मजाक बना दिया।

यहां देखे वीडियो

बन गया पाक का मजाक

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) के इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वो पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए भारत के जीतने की आस कर रहे हैं। इस वीडियो में उन्होंने कहा-

“मैंने कहा था वीडियो में कि भारत को पाकिस्तान के लिए जीतना होगा। और पाकिस्तान को मरवाना नहीं है, लेकिन ये तो पाकिस्तान को मरवा रहे हैं। चार आउट करवा दिये, अब पता नहीं आगे क्या होता है।”

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) भारत बनाम साउथ अफ्रीका मुकाबला अपनी टीवी पर देख रहे हैं।

बता दें कि पाकिस्तान वही टीम है जिसने भारत को पिछले साल टी20 वर्ल्ड 10 विकेट से हराकर ग्रुप मुकाबले से बाहर का रास्ता दिखा दिया था और इस साल भारत के जीत पर इनकी सेमीफाइनल की राह आस बरकरार रह सकेगी।

हालांकि इस वीडियो के जरिए हो न हो शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अपनी ही टीम का मजाक बना कर रख दिया है। उनके इस वीडियो पर भारतीय फैंस जमकर उनके मजे लेते हुए दिख रहे हैं।

Related posts