Join Now

New Zealand vs India, 3rd ODI:क्राइस्टचर्च के मैदान पर भारत और न्यूजीलैंड के बीच द्विपक्षीय श्रृंखला 1-0 से न्यूजीलैंड की टीम ने जीत हासिल की ।वहीं सीरीज का तीसरा मैच बारिश की भेंट चढ़ा ।टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम 219 रनों पर सिमट गई वही संजू सैमसंग की जगह टीम में लाए गए दीपक हुडा भी कुछ खास नहीं कर पाए और  25 गेंद में 12 रन बनाकर विलियमसन के चतुराई का शिकार बने। जहां विलियमसन ने डीआरएस का सहारा लेकर दीपक हुड्डा को बाहर का रास्ता दिखाया। जहां दीपक हुडा के आउट होने पर किसी ने अपील नहीं की जहां गेंदबाज टिम साउदी और विकेटकीपर टॉम लेथम दोनों को पता नहीं चला कि दीपक हुडा के बल्ले से गेंद लगी है ।वही विलियमसन की चतुराई की वजह से टीम सऊदी को दीपक हुडा का विकेट मिला आगे खबर विस्तार से।

टीम सऊदी के छठे ओवर में हुई है घटना

भारतीय बल्लेबाजी के 34 वें ओवर में टीम सऊद गेंदबाजी करने हैं जहां टीम सऊदी के छठे ओवर की तीसरी गेंद पर गेंद को पुल करने के चक्कर में हुडा के बल्ले से गेंद पर विकेटकीपर टॉम लैथम के पास गेंद गई हालांकि बल्ले और गेंद के संपर्क से अधिक आवाज नहीं आई जिसकी वजह से टिम साउदी और विकेटकीपर टॉम शांत रहें ।

वही कवर पर खड़े कप्तान केन विलियमसन ने डीआरएस की अपील की और निर्णय को तीसरे अंपायर के लिए रेफर किया गया जहां थर्ड अंपायर ने अल्ट्राएज की मदद से साफ पाया की बल्ले और गेंद का संपर्क हुआ है जिसकी वजह से दीपक हुड्डा को आउट करा दिया गया। जहां स्पाइक्स साफ देखे गए।

अंपायर को बदलना पड़ा निर्णय


जब गेंदबाज टिम साउदी और विकेटकीपर टॉम लैथम ने अपील नहीं की तो शायद दीपक हुडा को लगा कि वह बज गए हैं लेकिन 14 सेकंड के भीतर ही विलियमसन ने चतुराई दिखाते हुए डीआरएस की अपील की और अल्ट्राएज की मदद से यह  पाया गया कि गेंद बल्ले का संपर्क हुआ है और थर्ड अंपायर ने दीपक हुडा को मैदान छोड़ने का निर्णय सुनाया।

वीडियो