“नाम छोटे लेकिन दर्शन बड़े”, अहम मौके पर फ्लॉप हुए सूर्या जैसे खिलाड़ी, तो तूफानी अर्धशतक जड़कर वाशिंगटन सुंदर ने लूटी वाहवाही

Join Now

बुधवार यानी 30 नवंबर को भारतीय टीम न्यूज़ीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला खेल रही है। इस मुकाबले में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज और मध्यक्रम के बल्लेबाज बहुत ही बुरी तरह फ्लॉप हुए। लेकिन ऐसे में हरफनमौला खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) टीम के लिए संकटमोचक बनकर उभरे और आतिशी अर्धशतकीय पारी खेल टीम के लिए सम्मानजनक स्कोर हासिल किया। उनकी अर्धशतकीय पारी देख फैंस काफी खुश हुए और उनकी खूब तारीफ की।

Washington Sundar ने जड़ा अपने करियर का पहला अर्धशतक

क्राइस्टचर्च के हेग्ले ओवल (Hagley Oval Christchurch) मैदान पर खेले गए वनडे मैच में टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर ने बेहद ही शानदार प्रदर्शन दिखाया। कीवी टीम और भारतीय टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली गई। इस सीरीज के जरिए सुंदर ने अपने वनडे करियर का पहला अर्धशतक जड़ा। उन्होंने भारत के लिए 51 रन की आतिशी पारी खेली। उनकी इस पारी को देख फैंस खुशी से झूम उठे, जिसके चलते वे सुंदर की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ करते हुए नजर आए।

Washington Sundar की अर्धशतकीय पारी देख खुशी से झूम उठे फैंस