“गजब बेइज्जती है यार मारो मुझे मारो”फ़ोटोशूट के दौरान Sanju Samson को कुर्सी से उठाकर सरेआम की गई बेइज्जती, तो ठहाके लगाने लगे Rishabh-Laxman

Join Now

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज संजू सैमसन  को पहले ही प्लेइंग-11 में बार-बार नजरअंदाज किया जा रहा है. वो अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद टीम में अपनी जगह पक्की नहीं कर पा रहे हैं या यूँ कह लीजिए कि टीम इंडिया के साथी खिलाड़ी भी उन्हें तवज्जो नहीं दे रहे हैं. वहीं, न्यूजीलैंड दौरे पर संजू सैमसन (Sanju Samson) की इज्जत के साथ खिलवाड़ का एक मामला सामने आया है. उनके साथ सरेआम नाइंसाफ़ी हुई है.

Sanju Samson की हुई सरेआम बेइज्जती

दरअसल, भारतीय टीम का न्यूजीलैंड दौरा बीते बुधवार 30 नवंबर को समाप्त हुआ. टी20 सीरीज अपने नाम करने के बाद टीम इंडिया को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 0-1 से हार का सामना करना पड़ा. वहीं, इस सीरीज के अंतिम और तीसरे वनडे मुकाबले में भारतीय खिलाड़ियों का फोटो सेशन हुआ, जहाँ संजू सैमसन की इज्जत के साथ खिलवाड़ का मामला सामने आया. हुआ यूँ कि भारतीय खिलाड़ी को प्रस्तावित शेड्यूल के मुताबिक, कीवी टीम के खिलाफ अंतिम और तीसरे वनडे मुकाबले में ग्रुप फोटो खिंचवानी थी.

ग्रुप फोटो के दौरान हुई नाइंसाफ़ी

इसके लिए टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी एक साथ इक्कठे हुए. वहीं, जब ग्रुप फोटो खिंचवाने की बारी आई तो संजू सैमसन पहले साथी खिलाड़ियों और कप्तान शिखर धवन के साथ आगे बैठे थे. लेकिन उन्हें वहां से हटाकर पीछे खड़े होने के लिए कहा गया. संजू बिना कुछ कहे ग्रुप फोटो क्लिक कराने के लिए पीछे खड़े हो गए.

इस हरकत के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रही टीम इंडिया की ग्रुप फोटो में संजू सैमसन के चेहरे पर मायूसी देखने को मिली. तो वहीं ऋषभ पंत और कोच लक्षमण ठहाके लगाते नजर आये. संजू के साथ हुई इस नाइंसाफ़ी के बाद सोशल मीडिया पर फैंस टीम इंडिया को ट्रोल कर रहे हैं. बता दें कि संजू सैमसन  ने अभी तक भारत (Team India) के लिए 11 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 66 की बल्लेबाजी औसत से 330 रन बनाए हैं.