VIDEO: वॉर्नर बीच मैदान करने लगे जडेजा की तरह तलवारबाजी, हंस-हंस कर जड्डू का हुआ बुरा हाल वायरल हुआ वीडियो

DC vs CSK: दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग के 67 वें मुकाबले में जोरदार क्रिकेट देखने को मिली. क्रिकेट के मैदान पर खेल के अलावा भी खिलाड़ियों के बीच कई ऐसी घटनाए हो जाती हैं जो काफी मजेदार होती हैं और यादगार बन जाती हैं. इस मैच में भी चेन्नई के रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वार्नर (David Warner) के बीच मजाकिया अंदाज देखने को मिला जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

एक दूसरे को छकाने की होड़

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को मौजूदा दौर का बेहतरीन फिल्डर माना जाता है तो वहीं डेविड वार्नर भी काफी फिट और चुस्त खिलाड़ियों में से एक माना जाता है. मैच के दौरान डेविड वार्नर (David Warner) सिंगल के लिए दौरे और पूरा किया. इसके बाद वार्नर दूसरा रन भी लेना चाहते थे लेकिन गेंद तब तक जडेजा के पास पहुँच चुकी थी. जडेजा जहां गेंद से विकेट का निशाना लगा रहे थे वहीं वार्नर भी उन्हें रन आउट करने का खुला निमंत्रण दे रहे थे. हालांकि दोनों की हंसी के साथ ये मामला खत्म हो गया.

वार्नर की जडेजा की कॉपी


वायरल वीडियो में डेविड वार्नर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को आउट करने के लिए जब उकसाते हैं तो उसी समय में वे जडेजा की स्टाइल में बल्ला लहराते हुए नजर आते हैं. ठीक उसी तरह जैसे जडेजा तलवार की तरह बल्ला लहराते हैं. वार्नर (David Warner) की इस स्टाइल को देख जडेजा हंसने लगते हैं और फिर वार्नर की भी हंसी छूट जाती है.

 

आकाश चोपड़ा ने बताई मजेदार बात

मैच के दौरान कमेंट्री करते हुए आकाश चोपड़ा ने बड़ी ही रोचक जानकारी दी. आकाश चोपड़ा ने बताया कि IPL में रविंद्र जडेजा कभी भी डेविड वार्नर को आउट नहीं कर पाए हैं. ये आंकड़ा काफी रोचक है. क्योंकि जडेजा और डेविड वार्नर लंबे समय से IPL खेल रहे हैं. दर्जनों बार ये दोनों खिलाड़ी एक दूसरे के आमने सामने आए हैं. ऐसे में अगर जडेजा वार्नर को आउट को नहीं कर पाए हैं तो इसे वार्नर की क्वालिटी ही कही जाएगी क्योंकि जडेजा भी विश्व स्तरिय स्पिनर माने जाते हैं.