क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

वीडियो:वार्नर और लाबूशेन ने शतक ठोक द.अफ्रीका मचाई तबाही, 93 गेंद में ठोके 106 रन, 12 चौके 3 छक्के से दहली द.अफ्रीका

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे दूसरे वंडे मैच में वार्नर ने 93 गेंद में 12 चौके और 3 छक्के ठोक 106 रन और लबूशेन ने 80 गेंद पर शतकीय पारी खेलकर तहलका मचा दिया है। जहां दोनों ही प्लेयर फॉर्म में हैं। जहां ऑस्ट्रेलिया ने ठीक वर्ल्ड कप से पहले वंडे की नंबर 1 टीम बन गई है .वहीं विंटेज प्लेयर्स का फॉर्म में आना विपक्षी के लिए अब मुसीबत का सबब बन गया है। आपको बता दें की भारत अपने विश्व कप 2023 का आगाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करेगी वही ऑस्ट्रेलिया के प्लेयर्स का शतक ठोक फॉर्म में आना भारत के लिए बड़ी सरदर्द का वजह जरूर बनेगा। खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने 46 ओवर में 366/6 रन बना लिए हैं।

 

वार्नर ने ठोका 20 वां वंडे शतक

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे वंडे मैच में टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम के सलामी बल्लेबाज वार्नर ने 93 गेंद में 12 चौके और 3 छक्के ठोक डाले। जहां यह वार्नर का वंडे में 20 वा शतक रहा।

 

हेड और वार्नर ने ठोक दिए 10 ओवर में 102 रन

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज हेड और वार्नर के बीच पहले विकेट के लिए 109 रनों की साझेदारी हुई। जहां केवल 36 गेंद में 9 चौके और 3 छक्के की मदद से 64 रन ठोक डाले।

लाबूशेन की होगी वर्ल्ड कप में एंट्री

लबूशेन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पिछले मैच में मैच जिताऊ और इस मैच में 124 रन ठोकर यह बता दिया है की वे फॉर्म में हैं और बड़ा रोल अदा कर सकते हैं। जहां 28 सितंबर तक संशोधित नाम टीम आईसीसी को से सकती है जहां लाबूशेन उनमें से एक नाम हो सकते हैं।

 

वीडियो

---Advertisement---