क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: बारिश आने के साथ फखर जमान खुशी में झूमें, करने लगे ग्राउंड स्टाफ की मदद,दिल छु लेने वाला वीडियो हुआ वायरल

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

एशिया कप 2023 के सुपर 4 के तीसरे बारिश से बाधित मुकाबले में भारत ने 24.1 ओवर में 2 विकेट पर 147 रन बनाए। जिसके बाद मैच को रोका गया है। जहां इस मैच में भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरे जहां भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 121 रन ठोका और भारत को ठोक शुरुआत दिलाते हुए भारत को मजबूत स्तिथि में खड़ा किया। जहां दोनों के बीच 5 वीं शतकीय साझेदारी निभाई। वहीं रोहित ने 56 और गिल ने 58 रन की पारी खेली।

 

जहां लोकेश राहुल 17 और विराट कोहली 8 रन बनाकर मैदान पर खड़े हैं। वहीं अचानक बारिश आने से मैच को रोका गया जहां इसे देखकर इमाम उल हक और फखर बेहद खुश नजर आए जहां फखर (Fakhar Zaman) इतने खुश हो गए की उन्होंने ग्राउंड स्टाफ की मदद कवर लगाने में कर दी। जहां वे बारिश से बेहद खुश नजर आए। हालाकिं भारत ये चाहेगा की मैच पूरा खेला जाये हालाँकि मैच के लिए रिज़र्व डे है लेकिन भारत का पलड़ा अभी भारी है ।

 

रोहित और गिल का बल्ला गरजा

टॉस जाकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने छक्के के साथ खाता खोला जहां उन्होंने शाहीन अफरीदी केवल उन्होंने छक्का अर्जित किया वहीं दूसरी छोर से शुभ मंगल ने शाहीन अफरीदी को निशाने पर लिया एवं उनके लगातार दो और में 6 चौक तोक डालें हालांकि नसीम शाह ने रोहित शर्मा को थोड़ा परेशान किया लेकिन इसके बाद रोहित शर्मा लय में दिखाई दिए और उन्होंने भी ताबड़तोड़ खेल का प्रदर्शन करते हुए 6 चौके और चार चक्के की मदद से 56 रन की पारी खेली जहां उन्होंने शादाब खान को आड़े हाथों लेते हुए 28 रन ठोके। शुभ्मन गिल 52 गेंद का सामना करते हुए 58 रन बनाए। जहां उनके बल्ले से 10 चौक निकले।

25वें ओवर में रोका गया मुकाबला

कोलंबो के मैदान पर बारिश की वजह से 25 वें ओवर में भारत-पाकिस्तान के मुकाबले को रोका गया ।जहां पाकिस्तान टीम के सलामी बल्लेबाज फखर ज़मान बेहद खुश नजर आए वही इमाम भी हंसते हुए दिखाई दिए जहां यह टीम पकिस्तान के लिए राहत की बात हुई। जिसके बाद फखर जमान सीधा ग्राउंड स्टाफ के साथ कवर को लगाते नजर आए।

 

वीडियो

 

---Advertisement---