VIDEO: सुर्या के फैंस पर चढ़ा विराट कोहली का रंग, LIVE मैच में फैन ने छुए पैर, तो सूर्या ने खीचा फोटो, दिल छू लेने वाला मोमेंट

Virat Kohli: श्रीलंका और भारत के बीच 3 मैचों की रोमांचक वनडे सीरीज़ का आखिरी और तीसरा मुकाबला 15 जनवरी को तिरुवंतपुरम के ग्रीनफ़ील्ड स्टेडियम में खेला गया. जिसमें भारत ने श्रीलंका को 317 रनों के बड़े अंतराल से मात दी है. यह टीम इंडिया की वनडे के इतिहास में सबसे बड़ी जीत है.

इस जीत के साथ भारत ने श्रीलंका का 3-0 से सूपड़ा भी साफ कर दिया. वहीं इस मुकाबले में एक मज़ेदार घटना भी दिखी. दरअसल, एक फैन भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली (Virat Kohli) से मिलने मैदान में घुस आया. जिसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि अब उस पूरी घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

Virat Kohli से मैदान में मिलने पहुंचा उनका फैन


आपको बता दें कि श्रीलंका की बल्लेबाज़ी के दौरान एक फैन ड्रिंक्स ब्रेक के समय विराट कोहली से मिलने के लिए मैदान में घुस आया. जिसके बाद फैन ने मैदान में आकर विराट के पैर छुए. हालांकि विराट ने उन्हें उठाया और गले लगाया. इतना ही नहीं बल्कि इसके बाद कोहली ने उस फैन के साथ चलते हुए मैच में ही तस्वीर भी खिचवाई.

हालांकि आप को जानकार हैरानी होगी कि विराट कोहली की उनके फैन के साथ तस्वीर खींचने वाला शख्स और कोई नहीं बल्कि मध्य क्रम के विस्फोटक बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव थे. सूर्य ने फैन के फ़ोन से विराट और उनकी फोटो खींची. वहीं अब इस पूरे घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर चारों ओर छाई हुई है.