इरफान पठान की पत्नी हैं बेहद ही खूबसूरत, देख आप भी अनोखी फोटो

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का जीवन हमेशा सुर्खियों में रहता है। उनमें से कुछ की पत्नियाँ बहुत खूबसूरत हैं, और उनकी पत्नियाँ अक्सर बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करने वाली अभिनेत्रियों की तरह ही खूबसूरत होती हैं।

लोग अक्सर एमएस धोनी की पत्नी साक्षी की खूबसूरती में काफी दिलचस्पी रखते हैं, लेकिन रोहित शर्मा की पत्नी ऋतिका की खूबसूरती में कम ही। लेकिन आपने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज इरफान पठान की पत्नी के बारे में शायद इतना नहीं सुना होगा।

बहुत खूबसूरत हैं इरफान की पत्नी 

इरफान पठान एक जाने-माने गेंदबाज हैं, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है। वह अपने प्रभावशाली गेंदबाजी कौशल के लिए जाने जाते हैं।

इरफान पठान पाकिस्तान के खिलाफ हैट्रिक लेने वाले दूसरे भारतीय गेंदबाज हैं।

इरफान पठान आए दिन सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। वह अक्सर खुद की फोटो शेयर करते हैं तो कभी हिजाब पहने अपनी पत्नी की फोटो शेयर करते हैं।

इस वजह से उनका चेहरा ज्यादा जाना-पहचाना नहीं है। हालांकि उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

सफा बेगम ने मक्का में इरफान से शादी की थी। वे वहां शादी करके खुश थे और उम्मीद करते हैं कि एक साथ और भी कई साल खुशहाल रहेंगे।

सफा बाग सऊदी अरब की एक मशहूर हस्ती हैं और वह पहले एक मॉडल भी रह चुकी हैं। इरफ़ान पठान हाल ही में क्रिकेट में सफल हुए हैं, और यह कुछ ऐसा है जिस पर सफा बाग को बहुत गर्व है।

सफा जब मॉडलिंग की दुनिया में सफलता हासिल कर रही थीं, तो इसकी वजह थी कि वह एक रूढ़िवादी मुस्लिम परिवार से थीं। उनके माता-पिता बहुत सहायक थे और उन्होंने उन्हें बिना किसी प्रतिबंध के मॉडलिंग में अपना करियर बनाने की अनुमति दी।