क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO :अक्षर पटेल की गेंद पर विराट कोहली ने छोड़े स्लिप में दो कैच लिटन दास के, दास की फूट पड़ी हंसी वायरल हुआ विडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Virat Kohli : भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच मीरपुर के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारत ने सीरीज का पहला मैच बड़ी आसानी के साथ 188 रनों से जीत लिया था। सीरीज के दूसरे मैच में  भी भारत की स्तिथि काफी मजबूत नजर आ रही है। इसी बीच मैच में ऐसी चीजें देखने को मिल रही हैं जो अमूमन ही देखने को मिलती हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) ने कुछ ऐसा कर दिया कि बाकी टीम मेम्बर्स उन्हें देख के दंग रह गए ।

Virat Kohli ने टपकाए 2 लड्डू कैच, वीडियो वायरल

भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच अभी खेला जा रहा है। मैच में एक के बाद एक तगड़े रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। एक ओर जहां इंडियन टीम मैच को लगभग काबू में कर चुकी है वहीं दूसरी और ग्राउन्ड पर अजीबोगरीब दृश्य देखने को मिल रहे हैं।  दरअसल मैच के 43 के ओवर की दूसरी गेंद पर अक्षर ने लिटन दास के बल्ले का किनारा निकलवाया लेकिन बॉल विराट कोहली (Virat Kohli) के बाएं ओर से निकल गई और लिटन दास को जीवनदान मिल गया।

कोहली से कैच छूटने पर दास की हंसी छूट पड़ी। कुछ ही देर में ओवर की चौथी गेंद ने भी बल्ले का किनारा लिया और इस बार गेंद विराट के दाईं ओर से हाथ के बगल से निकल गई। ऐसा बहुत ही काम देखने को मिलता है कि कोहली कोई कैच छोड़ें लेकिन यहाँ तो कोहली ने एक ही मैच में दो – दो कैच छोड़ दिए।

देखें वीडिओ :

क्या है मैच का हाल

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश लड़खड़ाती नजर आ रही है। बांग्लादेश की बढ़त अभी 71 रन की हुई है और 7 बल्लेबाज आउट होके वापस जा चुके हैं।  खबर लिखे जाने तक बांग्लादेश का स्कोर 159-7  था। लिटन दास अभी 41 रन बनाकर क्रीज डटे हुए हैं।

---Advertisement---