क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

IND vs BAN: चीते की रफ़्तार से भी तेज़ निकले ऋषभ पंत, नुरुल हसन का 1 सेकंड से भी कम समय में बनाया शिकार, देखें वायरल वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच ढाका में खेला जा रहा है। ढाका टेस्ट के तीसरे दिन टीम इंडिया की मजबूत हो गई है। बांग्लादेश ने अपनी पहली पारी में 227 रन बनाए थे। वहीं टीम इंडिया ने जवाब में पहली पारी में 314 रन बनाए और बांग्लादेश पर 87 रनों की लीड ली। जवाब में दूसरी पारी में बांग्लादेश ने टी ब्रेक तक 7 विकेट खोकर 195 रन बना लिए हैं। वहीं इस मैच में टीम इंडिया के बांए हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल का कमाल देखने को मिला। उन्होंने अब तक 3 बांग्लादेशी खिलाड़ियों का शिकार किया है।

भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट मुकाबले में टीम इंडिया ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। तीसरे दिन बांग्लादेश की दूसरी पारी में 7 विकेट गिर चुके हैं। पहली पारी में टीम इंडिया की तरफ से ऋषभ पंत ने शानदार अर्धशतकिय पारी खेली थी। यहां वे अपने शतक से 7 रनों से चूक गए थे।

दरअसल, अक्षर पटेल की गेंद पर बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज नुरुल हसन आगे निकलकर डिफेंस करने की कोशिश की। गेंद घूमती हुई पंत के दस्ताने में गई और पंत ने बड़ी तेजी के साथ स्टंपिंग कर दिया। एक बार तो हसन भी इतनी तेज विकेटकीपिंग देख हैरान रह गए। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

BAN)) के बीच ढाका टेस्ट में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पहली पारी में बांग्लादेश ने 227 रन बनाए। बांग्लादेश की तरफ से सबसे ज्यादा रन मामिनुल ने बनाए। उन्होंने 84 रनों की पारी खेली। पहली पारी में टीम इंडिया की तरफ से गेंदबाजी में उमेश यादव और आर अश्विन ने 4-4 विकेट अपने नाम किए।

जवाब में टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी में 314 रन बनाए। टीम इंडिया के ओपनर सस्ते में चलते बने। टीम इंडिया की तरफ से विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। जहां पंत ने 93 रनों की पारी खेली वहीं अय्यर ने 87 रनों की पारी खेली। बांग्लादेश की तरफ से गेंदबाजी में तैजुल इस्लाम और शाकिब अल हसन ने 4-4 विकेट हासिल किए।

---Advertisement---