क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

Video:”मारो मुझे मारो ये क्या मजाक हो रहा है”पंत की बेवकूफी देख KL Rahul ने पीटा अपना सिर, तो गुस्से से झल्लाए जयदेव उनादकट, वायरल हुआ VIDEO

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

BAN vs IND: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकी पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अक्सर अपनी बल्लेबाजी नहीं तो विकेट के पीछे से अपनी गलतियों के चलते आलोचनाओं के घेरे में रहते हैं। बांग्लादेश के खिलाफ मीरपुर में खेले गए दूसरे टेस्ट की पहली पारी में ऋषभ ने शानदार 93 रन की पारी खेली, लेकिन बतौर विकेटकीपर उनकी एक गलती से टीम इंडिया का बड़ा नुकसान हुआ। जिसके चलते कप्तान केएल राहुल और तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट का गुस्सा भी उफान पर आ गया।

Rishabh Pant ने बतौर विकेटकीपर की बड़ी गलती

दरअसल, यह घटना टेस्ट मुकाबले के तीसरे दिन की है। पहले सेशन में टीम इंडिया के गेंदबाजों ने 4 विकेट लेकर बांगलादेश को मुश्किलों में डाल दिया था। लेकिन भोजन के बाद दूसरे सेशन में लिटन दास और जाकिर हसन ने खूंटा गाड़ बल्लेबाजी करते हुए पारी को संभाला और एक बड़ी साझेदारी की ओर अग्रसर कर दिया। भारत इस समय विकेट के मौके बनाने की फिराक में था।

ऐसे में पारी के 37वें ओवर के दौरान जयदेव उनादकट अटैक में आए और उन्होंने जाकिर हसन को लगभग अपने जाल में फंसा लिया था। ओवर की तीसरी गेंद पर जाकिर चकमा खा गए और टीम इंडिया ने LBW की अपील कर डाली, ऑन फील्ड अंपायर ने उंगली खड़ी नहीं की गई, लेकिन ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की ओर से इस बात का आश्वासन दिया गया कि यह बिल्कुल आउट है।

यहां देखें वीडियो – 

केएल राहुल और जयदेव उनादकट ने खोया अपना आपा

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के लगातार आग्रह करने पर कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने रिव्यू की मांग कर डाली, जिसमें साफ हुआ कि गेंद पैड पर टकराने से पहले बल्ले का अंदरूनी किनारा ले चुकी थी। रिव्यू गंवाने के बाद केएल ने अपना आपा खोते हुए सिर पीटना शुरू कर दिया। क्योंकि वह पहले ही इशारे से बता रहे थे कि गेंद और बल्ले का संपर्क हुआ है। वहीं विकेट मिलने की उम्मीद टूटने के बाद जयदेव उनादकट भी झल्लाते हुए नजर आए। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो – 

---Advertisement---