Join Now

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) अपने आक्रामक अंदाज के साथ-साथ मजाकिया अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। उन्हें मैदान पर कई बार ऐसी हरकतें करते हुए देखा गया है, जिनको देख फैंस बेहद ही खुश हुए हैं। वहीं, एक बार फिर किंग कोहली बांग्लादेश के खिलाफ जारी पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन लाइव मैच में डांस करते हुए नजर आएं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक भोजपुरी सॉन्ग ट्रेंड कर रहा है जिस पर किंग कोहली अपनी कमर मटकाते हुए नजर आ रहे हैं।

Virat Kohli के अजीबोगरीब डांस का वीडियो हुआ वायरल

बांग्लादेश के चट्टोग्राम स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है। 15 दिसंबर को मैच के दूसरे दिन का खेल जारी है। दूसरे दिन के खेल के दौरान विराट कोहली चिल मूड में नजर आए। इस बात का सबूत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उनके एक वीडियो ने दिया। इस वीडियो में किंग कोहली मजाकिया अंदाज में अजीबोगरीब डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।


उनके इस डांस के मूव्स सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। दरअसल, दूसरे दिन के खेल में दोनों टीमों को लंच ब्रेक दिया गया। इस बीच विराट भारतीय खिलाड़ियों समेत मैदान पर नजर आए। ऐसे में साथी खिलाड़ियों के साथ ब्रेक का लुत्फ उठाते हुए वह डांस करते दिखे। वह सोशल मीडिया पर आजकल वायरल हो रहे ‘पतली कामरिया मोरी हाय हाय’ गाने के स्टेप्स करते हुए दिखे। उनके इस डांस का वीडियो फैंस को खूब भा रहा है।

बांग्लादेश के खिलाफ Virat Kohli का बल्ला आया शांत नजर

पहले टेस्ट मैच का आगाज बीते बुधवार यानी 14 दिसंबर को हुआ। भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम की शुरुआत बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही। टीम के सलामी बल्लेबाज छोटी-छोटी पारी खेलकर आउट हो गए। वहीं, विराट (Virat Kohli) का बल्ला भी टीम इंडिया की पहली पारी में खामोश नजर आया। वह केवल एक रन बनाकर पवेलियन लौट गए।