Join Now

बांग्लादेशऔर भारत के बीच जारी पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल शुरू हो चुका है। दूसरे दिन के खेल में भी श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) टीम के लिया शानदार बल्लेबाजी करते हुए नजर आए। पहले दिन के खेल में शुरुआती बल्लेबाजों के फ्लॉप हो जाने के बाद अय्यर ने बेहद ही बेहतरीन अंदाज में टीम इंडिया की पारी को संभाला। लेकिन वह अपने टेस्ट करियर का दूसरा शतक जड़ने से चूक गए। जिसके चलते फैंस सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन देते दिखे।

बांग्लादेश के खिलाफ शतक जड़ने से चुके Shreyas Iyer

बांग्लादेश के खिलाफ जारी पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया की शुरुआत बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही। टॉस जीतकर भारतीय कप्तान केएल राहुल ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया के शुरुआती बल्लेबाज बिल्कुल ही फ्लॉप रहे। जिसके बाद ऋषभ पंत और चेतेश्वर पुजारा ने टीम के लिए मोर्चा संभाला और मेजबान टीम को बैकफुट पर लाया। हालांकि पंत के आउट होते ही मेहमान टीम डगमगाने लगी।

ऐसे में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने पहले दिन के खेल में पुजारा के साथ शानदार साझेदारी निभाई और टीम की खेल में वापसी करवाई। लेकिन 90 रन की पारी खेल पुजारा पहले दिन ही पवेलियन लौट गए। पर अय्यर क्रीज़ पर डटे रहे और पहले दिन 82 रन बनाकर नाबाद रहे।

दूसरे दिन के खेल की शुरुआत अय्यर (Shreyas Iyer) ने अश्विन के साथ बेहतरीन अंदाज में की। जिसके बाद फैंस ये उम्मीद करने लगे कि अय्यर इस मैच में अपने टेस्ट करियर का दूसरा सैंकड़ा ठोक देंगे। पर ऐसा नहीं हो सका और वह 86 रन की पारी खेल पाए। शतक से चूकने के बाद फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते नजर आए। कुछ फैंस ने उनकी हौसला अफजाई की, तो फैंस के एक गुट ने उन्हें ट्रोल किया।

Shreyas Iyer के आउट होने के बाद फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन