क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:वेंकटेश अय्यर ने जड़ा छक्का, हवा में उड़ती गेंद देख खुशी से झूम उठी जैकलिन फर्नांडीस; देखें वायरल VIDEO

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार बल्लेबाज़ वेंकटेश अय्यर ने ईडन गार्डन के मैदान पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपनी टीम के लिए कठिन समय में गुरूवार (11 मई) को शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। वेंकटेश ने 42 गेंदों पर 57 रन बनाए जिसके दौरान उनके बैट से 2 चौके और 4 छक्के देखने को मिले। इसी बीच अय्यर ने रविचंद्रन अश्विन को दो बड़े छक्के जड़े जिसे देखकर बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस खुशी से झूम उठी।

 

जी हां, KKR vs RR मुकाबले के दौरान मैदान पर बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस नज़र आई। जैकलिन ईडन गार्डन पर होम टीम यानी केकेआर को सपोर्ट करने पहुंची थी। यहां वेंकटेश अय्यर ने जैकलिन की शाम बना दी और अपने बैट से गगनचुंबी छक्के लगाकर उन्हें खुश कर दिया। अय्यर ने 10वें ओवर में रविचंद्रन अश्विन को निशाने पर लेकर लगाकर दो छक्के मारे जिसमें से एक 93 मीटर की दूरी पर जाकर गिरा।

वेंकटेश का यह मॉन्स्टर सिक्स देखकर जैकलिन खुशी से झूम उठी और काफी खुश नज़र आई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि बीते समय में बॉलीवुड सितारों ने क्रिकेट से काफी करीबी बनाई है। जैकलिन के अलावा भी कई बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री मैदान पर अपनी पसंदीदा टीम को सपोर्ट करते दिखे हैं।

इस मुकाबले की बात करें तो ईडन गार्डन पर राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स ने वेंकटेश के अर्धशतक के दम पर 20 ओवर में 149 रन बनाए हैं। आरआर के लिए युजवेंद्र चहल ने 4 विकेट झटके, वहीं ट्रेंट बोल्ट ने 2 और संदीप शर्मा, केएम आसिफ ने एक-एक विकेट चटकाया। यहां से अब यह मुकाबला जीतने के लिए राजस्थान रॉयल्स को निर्धारित 20 ओवर में 150 रन बनाने होंगे।

कोलकाता नाइट राइडर्स: रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), जेसन रॉय, वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा (कप्तान), आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, सुनील नरेन, शार्दुल ठाकुर, अनुकुल रॉय, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती।

राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), जो रूट, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा, केएम आसिफ, युजवेंद्र चहल।

---Advertisement---