क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: जीत के बाद धोनी ने युवाओं को दिया गुरुमंत्र, फिर जूनियर खिलाड़ियों के साथ की मस्ती- मज़ाक वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

आईपीएल 2023 का मैच नंबर 55 दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया. पहले बल्लेबाज़ी करते हुए सीएसके ने शानदार खेल दिखाया और बाद में अपनी किफायती गेंदबाज़ी के दम पर माही एंड कंपनी ने दिल्ली को रौंद दिया. सीएसके ने मुकाबला 27 रन से अपने नाम किया. वहीं इस मैच में एम एस धोनी (MS Dhoni)अपने पुराने रंग में नज़र आए और उन्होंने गेंदबाज़ों की जमकर क्लास लगाई. वहीं मैच के बाद माही हमेशा की तरह युवाओं से मुखातिब हुए जिसकी वीडियो वायरल हो रही है.

 

युवाओं को दिया ज्ञान

इसमें कोई शक नहीं है कि माही (MS Dhoni)की गिनती भारत के सबसे सफलतम कप्तानों में होती है. दो बार विश्व कप और एक बार चैंपियन ट्रॉफी, इंडिया के नाम करने वाला ये कप्तान, आईपीएल में भी सीएसके को चार बार खिताब दिला चुका है. वहीं मैच के बाद माही इस सीज़न युवाओं के साथ अपना अनुभव साझा करते है और दिल्ली के खिलाफ हुए मैच के बैद भी माही ने युवाओं के प्रेरित किया. जिसमें कई बड़े शामिल हैं.

अक्षर के साथ कई खिलाड़ियों से की बात-चीत

मैच के बाद माही ने टीम इंडिया के उभरते हुए ऑलराउंडर अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युवा गेंदबाज़ खलील अहमद जैसे यंग स्टार से बात-चीत करते नज़र आ रहे थे. इस दौरान माही, मज़ाक मस्ती करते हुए भी नज़र आएं. माही का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले माही उन्हें खेल की बारिकियां समझाते हैं और बाद में मस्ती भी करते हैं.

मैच के बाद युवाओं से की बात-चीत

गौरतलब है कि साल 2023 माही के लिए खास रहा है. उनकी फैन फॉलोइंग हर मैदान पर देखने को मिलती है. माही जिस शहर में मैच खेलते है वहां इनके फैंस पीली पौशाक में पहुंच कर स्टेडियम को पीला कर देते हैं. बहरहाल फैंस के साथ-साथ माही, युवा खिलाड़ियों की प्रेरणा बने हुए हैं. वह इस सीज़न लगभग मैच के खिलाड़ियों से बात चीत करते हैं. युवा खिलाड़ी भी माही को एक शिक्षक की तरह सुनते हैं.

---Advertisement---