क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

“सूर्या का बल्ला मांशा अल्लाह”, 49 गेंदों में शतक जड़कर छाए सूर्यकुमार यादव, सोशल मीडिया पर जमकर हुई तारीफ

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Suryakumar Yadav: आईपीएल का 57वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइंटस (MI vs GT) के बीच वानखेड़ में खेला गया. जिसमें एक तरफ आईपीएल के सबसे कप्तान रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या आमने सामने है. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इस मैच टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.

 

जिनके न्योते पर मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 218 रन बना बनाए. जिसमें विष्णु विनोद और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने आक्रमक बल्लेबाजी करते हुए गुजरात के गेंदबाजों की फिरकी बना दी.

सूर्यकुमार ने जड़ा पहला IPL शतक

गुजरात टाइंटस के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम  पूरी प्लानिंग से साथ मैदान पर उतरी थी. पारी की शुरूआत करते हुए ईशान किशन और रोहित शर्मा ने पहली ही गेंद से पिटाई करनी शुरू कर दी थी.


ईशान किशन 20 गेंदों में 31 और रोहित शर्मा ने 18 गेंदों में 29 रन बनाए. इन दोनों खिलाड़ियों के बीत पहले विकेट के लिए 61 रनों की साझेदारी हुई. हालांकि वढेरा  निहाल आक्रामक बल्लेबाजी करने के चक्कर में 15 रन बनाकर आउट हो गए.

लेकिन मिडिल ऑर्डर में विष्णु विनोद (Vishnu Vinod) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम के स्कोर को …रनों तक पहुंचा दिया. विष्णु ने 30 रन बनाकर आउट हो गए.

लेकिन सूर्यकुमार ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 32 गेंदों में अर्धशतक ठोक डाला उन्होंने 103 रनों की पारी खेली. उन्होंने आखिरी गेंद पर शतक लगाकर अपना शकत पूरा किया. फैंस सूर्या की शानदार बल्लेबाजी के बाद सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की.

सोशल मीडिया पर चमके सूर्या

 

 

 

 

 

 

 

---Advertisement---