Join Now

भारतीय टीम कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी और अंतिम मुकाबले में इंदौर में शानदार सेंचुरी जड़ी है. यह उनका 30 शतक है. हिटमैन के बल्ले से काफी लंबे समय बाद शतक देखने को मिला है. इससे पहले हिटमैन 19 जनवरी 2020 को तीन अंको की पारी खेली थी. वहीं इस मैच से जुड़ा वीडियों  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें रोहित शर्मा के चोटिल होने पर न्यूजीलैंड के गेंदबाज ब्लेयर टिकनर (Blair Tickner) बेशर्मों की तरह हंसते हुए नजर आ रहे हैं.

Rohit Sharma के चोटिल होने पर ब्लेयर टिकनर की नहीं रूकी हंसी

खेल की दुनिया में मैच के दौरान खिलाड़ियों के बीच काफ नोकझोंक देखने को मिलती है. लेकिन असल मैच के बाद असल जीवन में ऐसा कुछ नहीं होता है. क्योंकि मैदान पर खेलते वक्त हर खिलाड़ी का यही प्रयास रहता है कि वो अपने देश की टीम जीत दिलाए. लेकिन मैदान पर दिल जीतने वाले लम्हों से साथ-साथ कभी ऐसा पल में भी देखने को मिल जाते हैं. जिससे मन काफी निराश होता है. जी हां भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के तीसरे मुकाबले में कुछ ऐसा दिल दुखाने वाला वीडियो सामने आया है.

दरअसल भारत की पारी के दौरान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपने शतक से एक रन पहले यानी 99 रन पर न्यूजीलैंड के गेंदबाज ब्लेयर टिकनर की गेंद पर चोटिल हो जाते हैं. ब्लेयर की गेंद सीधा उनके अंगूठे पर जा लगती है और हिटमैन दर्द से बुरी तरह बिलक जाते हैं. लेकिन इस दोरान गेंदबाज ब्लेयर टिकनर (Blair Tickner) सहानुभूति दिखाने की बजाय हंसते हुए नजर आए. गेंदबाज का यह रवैया किसी भारतीय फैंस के दिल को निराश कर सकता है.

वनडे में हिटमैन ने 3 साल बाद जड़ा शतक

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आखिरकार वनडे में 3 साल के लंबे इंतजार के बाद के शतक जड़ डाला है. उनकी बल्लेबाजी पर प्रश्न चिन्ह बना हुआ था कि वह सेंचुरी नहीं लगा पा रहे है. लेकिन उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ 30नां वनडे शतक बनाकर अपने आलोचकों को जवाब दे दिया है.

बता दें कि रोहित ने लगभग 3 साल बाद शतक का सूखा खत्म कर दिया है. इस पहले उनके बल्ले से 19 जनवरी साल 2020 को आस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक निकला था. उन्हें तीसवें शतक के लिए 17 पारियों का इतंजार करना पड़ा. बता दें कि रोहित ने   इस मुकाबले में 85 गेंदों में 101 रन बनाए. जिसमें 9 चौके और 6 छक्के शामिल रहे.