Join Now

Virat Kohli: भारत और न्यूजीलैंड की बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज मे से पहले 2 मैच को जीत कर भारत पहले ही 2-0 से सीरीज मे बढ़त बना चुकी है. वनडे सीरीज का आखिरी और तीसरा मुकाबला आज यानि 24 जनवरी को इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है.

टॉस जीत कर भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिला तो रोहित (Rohit Sharma) और शुभमन पारी की शुरुआत करने आये. रोहित ने एक बार फिर अपने तूफानी अंदाज में बल्लेबाज़ी करते हुए शानदार शतक जड़ा. रोहित के इस शतक पर विराट कोहली का रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Virat Kohli ने मैदान पर आते ही लगाया गले

टीम इंडिया के लिए आज तीसरे और अंतिम मुकाबले में रोहित शर्मा ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाज़ी करना शुरू किया. रोहित ने क्रीज़ पर टिकने के इरादे से धीमी बल्लेबाज़ी की लेकिन एक बार रफ़्तार मिलने के बाद उन्होंने मैदान के चारों तरफ चौके छक्के लगाना शुरू कर दिए. रोहित ने 1100 दिनों के बाद अपना 30वां वनडे शतक ठोका. रोहित ने अपनी शतकीय पारी में कई शानदार शॉट लगाये.

रोहित के शतक लगाने के तुरंत बाद ही पूरा ड्रेसिंग रूम ख़ुशी से झूम उठा. सभी के खड़े होकर अपने कप्तान के लिए तालियाँ बजाई. इसके तुरंत बाद शुभमन गिल ने भी अपना चौथा शतक पूरा किया. इसके बाद रोहित अगली ही गेंद पर आउट हुए तो कोहली (Virat Kohli) ने मैदान में आते हुए उन्हें शतक के लिए बधाई देते हुए लाइव मैच में गले लगाया. कोहली और रोहित का यह ब्रोमांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो

Bhai-Bhai pic.twitter.com/ZmEw50lbe4

— Saddam Ali (@SaddamAli7786) January 24, 2023