Join Now

भारत और न्यूजीलैंड बीच तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज का तीसरा मुकाबला इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) एक गलत कॉल का शिकार हो गए। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें रन आउट होने के बाद ईशान काफी गुस्से में भी दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उनके और कोहली के बीच क्या कुछ हुआ आइये जानते हैं

 Ishan Kishan रन आउट का शिकार हुए

भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) से हर किसी को एक बड़ी पारी की उम्मीद लगी हुई थी। भारत की शुरूआत बेहद शानदार हुई थी। कप्तान रोहित शर्मा और गिल के आउट होने के बाद मैदान पर किशन आए। लेकिन, इस मैच में वह फैंस को बल्ले से निराश करते हुए वापस पवेलयन चलते बने। हालांकि जिस तरह से उन्होंने अपना विकेट गंवाया उसकी किसी ने उम्मीद तक नहीं की थी। इससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। दरअसल हुआ कुछ यूं कि पारी के 35वें ओवर में ईशान किशन ने तीसरी गेंद पर एक शॉट खेला और एक रन के लिए दौड़ पड़े।


लेकिन, इससे पहले कि वो रन पूरा करते उससे पहले फील्ड पर खड़े हैनरी निकोल्स ने जबरदस्त फील्डिंग का मुजायरा पेश किया। हैनरी के हाथ में गेंद देख ईशान ने वापस क्रीज पर जाने का फैसला किया लेकिन, नॉन स्ट्राइक से कोहली दौड़ चुके थे और बिना रूके सीधा क्रीज पर पहुंच गए। इस दौरान दोनों के बीच खराब तालमेल देखने को मिला और रन आउट होने के बाद ईशान ने वापस पवेलियन लौटने का फैसला किया। विकेट खोने के बाद ईशान काफी गुस्से में भी दिखाई दिए और अपशब्द बोलते हुए भी कैमरे में कैद हुए।

Ishan Kishan का फ्लॉप शो

इशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे मुकाबले में दोहरा शतक जड़कर क्रिकेट की दुनिया को हिला कर रख दिया था। वह भारत के 6वे ऐसे बल्लेबाज बने जिन्होंने एकदिवसीय क्रिकेट में यह करिश्मा किया था। उन्होंने महज 131 गेंदो का सामना करते हुए 210 रनों का सबसे तेज पारी खेली थी। लेकिन, यह खिलाड़ी कीवी टीम के विरूध्द पहले और तीसरे मुकाबले में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके। जहां तीसरे मैच में सलामी बल्लेबाज रोहित और गिल ने शानदार शुरूआत दिलाई। वहीं गिल इस शुरूआत को अपनी अच्छी पारी में भुना नहीं सके। उन्होने 24 गेंदो का सामना करते हुए 17 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने एक छक्का और एक गगनचुंबी छक्का जड़ा।