क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: अरिजीत के गाने पर झूमे धोनी-हार्दिक, तमन्ना और रश्मिका की ग्लैमरस परफॉर्मेंस ने जीता फैंस का दिल वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Updated on:

---Advertisement---

IPL 2023: दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग इन्डीन प्रीमियर लीग का आज से आगाज होने जा रहा है। दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम नरेंद्र मोदी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में गुजरात टायटंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच टूर्नामेंट का पहला मुकाबला खेला जाना है। भारतीय समयानुसार ठीक शाम 7:30 बजे मुकाबला शुरू हो जाएगा। लेकिन उससे पहले दर्शकों के मनोरंजन के लिए खूब इंतजाम कर दिया गया था।

आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के सुपरस्टार्स ने अपनी सुपर परफॉरमेंस दी। नैशनल कृश के नाम से मशहूर साउथ की उभरती हुई सुपस्टार रश्मिका मंदाना ने बड़ी ही शानदार परफॉरमेंस की। उनसे पहले तमन्ना भाटिया ने भी अपने जलवों से फैंस का दिल लूटा। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा सोशल मीडिया पर आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी के वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं।

 

IPL 2023 की ओपनिंग सेरेमनी में अरिजीत सिंह ने लूटी महफ़िल

 

आज यानी 31 मार्च को दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल (IPL 2023)  का आगाज होने वाला है।  आज रात गुजरात टायटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच एक बड़ा ही रोमांचक मुकाबला खेले जाने वाला है। मुकाबले से पहले आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी हुई जिसमें बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज का जादू बिखेरते हुए ग्राउंड में मौजूद सभी क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया।


अरिजीत सिंह भारत के सबसे मशहूर सिंगर हैं उनका कोई भी गाना जब रिलीज होता है तो रिलीज होने के तुरंत बाद ही हिट हो जाता है।  अरिजीत का ग्राउंड में मौजूद होना दर्शकों के लिए तो लॉटरी लगने जैसा हो गया और अरिजीत सिंह का लाइव शो और आईपीएल के मैच का लुत्फ दोनों ही उन्हें एक जगह मिल गया। अरिजीत के अलावा बॉलीवुड की 2 सबसे मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना और तमन्ना भाटिया ने भी फैंस को खूब एंटरटेन किया।

तमन्ना के बॉलीवुड के मशहूर गानों पर अपनी डांस परफॉरमेंस की। रश्मिका मंदाना ने उनकी ब्लॉकबस्टर मूवी पुष्पा के गानों पर खूब कदम थिरकाए। सोशल मीडिया पर आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के इन मशहूर कलाकारों की परफॉरमेंस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

 

 

 

---Advertisement---