क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:”कोहली का बल्ला मांशा अल्लाह” 55 सेकंड में कोहली ने गेंदबाज की उड़ाई धज्जियां, चौके-छक्के की लगाई जमकर हुई बरसात, वायरल हुआ VIDEO

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Virat Kohli: दुनिया की सबसे बड़ी लीग 31 मार्च से दस्तक देन के लिए तैयार है. सभी फ्रेंचाइजी मैदान पर अपनी तैयारी को पूरा करते हुए नज़र आ रही हैं. वहीं फाफ डू प्लेसिस की आगुवाई वाली रॉयल चैंलेजर बैंगलौर भी इस बार अपना दमखम दिखाने के लिए बेताब है. आरसीबी के सभी खिलाड़ी बैंगलौर पहुंच चुके हैं. कप्तान फाफ डु प्लेसिस के अलावा विराट कोहली (Virat Kohli) जैसे स्टार से सजी ये टीम इस बार 16 साल के सुखे को खत्म करना चाहेगी. विराट कोहली भी आरसीबी के सुखे को खत्म करने के लिए नेट अभ्यास में खूब पसीना बहा रहे हैं और उनका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

 

56 सेकंड में विराट कोहली ने उड़ाई गेंदबाजों की धज्जियां

गौरतलब है कि विराट (Virat Kohli) ने साल 2022 में आरसीबी की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद टीम का कप्तान साउथ अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज़ फाफ डू प्लेसिस को बनाया गया था. वहीं आरसीबी अभी तक एक भी खिताब को अपने नाम करने में नाकाम साबित हुई है. लेकिन इस बार विराट कोहली का बल्ला नेट पर खूब गरज रहा है, विराट चौके और छक्कों की बारिश करते नज़र आ रहे हैं.

फॉर्म में लौट चुके हैं विराट

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से विराट कोहली आत्मविश्वास के साथ जुझ रहे थें. लेकिन विराट अब अपनी शानदार फॉर्म में वापिस लौट चुके हैं. हालांकि विराट कोहली नेट अभ्यास के दौरान भी गज़ब की फार्म में दिखाई दिए. इसके साथ उन्हें बैटिंग ड्रिल करते हुए देखा गया. ज़ाहिर है विराट का ये वीडियो देख विरोधी खेमा कहीं न कहीं दुखी होगा.

 

वीडियो को मिल रहा है प्यार


बताते चले कि विराट कोहली (Virat Kohli) का ये वीडियो आरसीबी ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से साझा किया है. फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 14 हज़ार से भी अधिक लोगों ने देख लिया है. विराट की फॉर्म देख उनके सर्मथक भी खुश नज़र आ रहे हैं. बता दें कि आरसीबी अपना पहला मुकाबला रविवार दो अप्रैल को मुंबई इंडियंस के साथ खेलेगी.

---Advertisement---