Join Now

New Zealand vs India, 2nd ODI: हेमिल्टन के सिडन पार्क में खेले जा रहे भारत-न्यूजीलैंड वनडे सीरीज के दूसरे  मुकाबले में भारतीय टीम के मिस्टर 360 कहे जाने वाले सूर्यकुमार का जलवा बरक़रार है । जहाँ अपने बल्लेबाज़ी से गेंदबाज़ों के लिए खौफ का पर्याय बने सूर्यकुमार यादव ने श्रृंखल के दूसरे मुलाबले में भी जबरदस्त रचनात्मक शॉट लगाने से परहेज नहीं करते दिखाई दे रहे हैं। जहाँ बारिश से बाधित इस मैच को दो बार रोकना पड़ा है वहीँ मुकाबले को 50 ओवर से घटाकर 29 ओवर का किया गया । लेकिन बारिश की वजह से मैच को रद्द करना पड़ा ।

मैच हुआ बारिश की वजह से रद्द

बारिश से बाधित इस मैच को 29-29 ओवर किया गया है । लेकिन 13 वे ओवर में भारी बारिश की वजह से मैच को रद्द कर देना पड़ा ।जहाँ भारतीय टीम ने 12.5 ओवर में 1 विकेट पर 89 रन बना लिए थे ।जहाँ सूर्यकुमार और गिल मैदान पर मौजूद थे  । सूर्यकुमार ने 25 गेंद में 3 छक्के और 2 चौके की मदद से 34 रन बनाये थे वहीँ शुभमन गिल 45 रन पर खेल रहे हैं । भारतीय टीम का एकमात्र विकेट धवन के रूप में गिरा था जहाँ उन्होंने 3 रन बनाये थे और हेनरी की गेंद पर लॉकी फर्ग्युसन के हाथों कैच आउट हुए ।

सूर्यकुमार (suryakumar)के राकेट छक्के ने जीत दिल

सूर्य कुमार यादव ने जबरदस्त खेल का प्रदर्शन किया और पहले कुछ गेंदों पर संभलकर खेला ।वही इसके उपरांत सूर्यकुमार अपने पुराने लय में दिखे ।जहां उन्होंने 25 गेंदों पर 3 ताबड़तोड़ छक्के और 2 चौकों की मदद से 34 रन बटोरे ,जहां उनका स्ट्राइक रेट 136 का रहा.सूर्य  कुमार यादव ने सेंटनेर को रिमांड पर लेते हुए उनके 11वें ओवर की दूसरी गेंद पर मिड विकेट के क्षेत्र पर हवाई शॉट खेलते हुए छक्का जीत ठोका ।

जहां एक बार फिर से सूर्य कुमार यादव ने स्वीप का इस्तेमाल किया और अपने घुटनों पर बैठते हुए डीप मिडविकेट किस दिशा में गेम को हवाई यात्रा पर भेजकर छक्का अर्जित किया.

वीडियो