क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: बारिश में ग्राउंड स्टाफ का हाथ बंटाते दिखे सूर्यकुमार यादव, वायरल होती वीडियो ने फैंस का जीता दिल

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) अपनी शानदार फॉर्म में चल रहे है। उन्होंने जहां टी20 वर्ल्ड कप में शानदार खेलते हुए कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। वहीं उन्होंने अपनी इसी लय को न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज के साथ वनडे में भी बरकरार रखा हैं। बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले  जा रहे दूसरे वनडे के मुकाबले के दौरान बारिश की वजह से खेल को 2 घंटे तक रोका गया। लेकिन जब बारिश रूकी तो सफाइकर्मियों ने पूरी मेहनत से मैदान को साफ किया।

वहीं, इसी बीच सोशल मीडिया पर तेजी से सूर्या की एक वीडियो वायरल हो रही। जिसकी वजह से एक बार फिर से उन्होंने अपनी सादगी से फैंस का दिल जीत लिया है। आइए जानते है इस खबर के बारे में विस्तार से…….

बीच मैच में बारिश ने डाला खलल

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें टीम इंडिया के मीडिल ऑर्डर स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अपनी दरियादिली से फैंस का दिल जीत लिया हैं। बता दें कि भारत  और न्यूजीलैंड के बीच वनडे मुकाबला खेला जा रहा है। जिसके पहले मैच में भारत को 7 विकेटों से करारी हार झेलनी पड़ी थी। तो वहीं आज इस सीरीज का दूसरा मुकाबला डे मैच हैमिल्टन के सेडॉन पार्क में खेला जा रहा है।

लेकिन टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी टीम इंडिया की पारी के 4.5 ओवर में बारिश ने खलल डाल दिया और मैच को रोक दिया गया। हालांकि जब दो घंटे बाद बारिश रूकी तो मैदान को साफ और सूखाने के लिए ग्राउंडपर्सन को कड़ी मेहनत करनी पड़ी।

Suryakumar Yadav ने जीता अपने फैंस का दिल


बता दें कि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने इतने बड़े बल्लेबाज होने के बावजूद ग्राउंडमैन की गाड़ी में सवार होकर पूरे मैदान का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने गाड़ी चला रहे ग्राउंडमैन के साथ काफी बातचीत की और उनके काम को समझने की कोशिश की। साथ ही उन्होंने ग्राउंडमैन की मेहनत को देखकर उनके काम को काफी सराहा।

बहरहाल, इस पूरे वाक्य का एक वीडियो न्यूजीलैंड क्रिकेट के ऑफिशियल ट्विवटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। ऐसे में सूर्या के फैंस उनका बड़ा दिल देखकर बेहद खुश हो गए है और इस वीडियो पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

---Advertisement---