Join Now

IND vs NZ : बीते कुछ समय से भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। इसके बावजूद टीम इंडिया में उन्हें लगातार मौका मिलने से क्रिकेट प्रेमी काफी नाराज हैं। सोशल मीडिया के जरिये ऋषभ पंत की जमकर आलोचना की जा रही हैं। वहीं, हैमिल्ट के सेडन पार्क में खेले जा रहे मुकाबले में संजू सैमसन की जगह पंत को भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने पर फैंस भड़के हुए और सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

Rishabh Pant पिछले एक साल से लगातार हर मुकाबले में रहे फ्लॉप

दरअसल ऋषभ पंत पिछले कुछ समय से हर मुकाबले में फ्लॉप साबित रहे हैं। उनके बल्ले से कोई भी अच्छी पारी देखने को नहीं मिली है। हालांकि इसके बावजूद उन्हें हर मैच में मौका दिया जा रहा हैं। लिहाजा, पंत के इस साल के प्रदर्शन पर नजर डाले तो उन्होंने टेस्ट मैच की 9 पारियां खेलते हुए महज 532 रन बनाए हैं, जबकि वनडे में उन्होंने नौ पारियां खेलते हुए 326 के ही आंकड़े तक पहुंच पाए हैं। वहीं, 25 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में उनके नाम 364 रन दर्ज है।

गौरतलब है कि पंत के खराब प्रदर्शन के बावजूद उन्हें लगातार प्लेइंग इलेवन में देखकर फैंस काफी नाराज है। वहीं, 27 नवंबर रविवार को शिखर धवन की अगुवाई में खेले जा रहे मुकाबले में भी पंत को शामिल किए जाने पर यूजर्स आग बबूला हो गए हैं। ऐसे में एक बार फिर से टीम इंडिया के विकेटकीपर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

Rishabh Pant को प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने पर फैंस ने किया गुस्सा जाहिर