क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: शतक ठोकने के बाद Suryakumar Yadav ने पेश की दरियादिली की मिसाल, LIVE मैच में फैंस की इच्छा को पूरा कर जीता सबका दिल

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

NZ vs IND: भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) मैदान के अंदर और बाहर अपने फैंस का दिल जीतने में किसी भी प्रकार की कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अपने आतिशी अंदाज में खेलते हुए उन्होंने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ जारी टी20 सीरीज के दूसरे मैच में शतक जड़ा है। जिसकी सराहना पूरी दुनिया में की जा रही है, लेकिन इस पारी के बाद उन्होंने अपने फैंस के साथ कुछ ऐसा कर दिखाए है। जिसने एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया है, साथ ही इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

Suryakumar Yadav ने फैंस के बीच जाकर जीता दिल

खेल के सबसे छोटे फॉर्मेट में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) भारत के इस समय सबसे बेहतरीन बल्लेबाज है। इसके कारण ही आईसीसी टी20 रैंकिंग में उन्होंने शीर्ष स्थान हासिल किया हुआ है। एक बार फिर उन्होंने अपने शानदार फॉर्म को बरकारार रखते हुए शतक जड़ दिया है, अपनी पारी में उन्होंने गेंदों का सामना करते हुए 11 चौके और 7 छक्कों की मदद से 111 रनों की नाबाद पारी खेली।

वहीं इसके बाद न्यूज़ीलैंड की बल्लेबाजी के दौरान सूर्या बाउंड्री के करीब फील्डिंग कर रहे थे, ऐसे में दर्शकों ने उनसे तस्वीर और ऑटोग्राफ देने की गुजारिश की। जिसको पूरा करते हुए भारतीय बल्लेबाज लाइव मैच में ही फैंस के बीच पहुंच गया और उनकी इच्छा पूरी करते हुए दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो जमकर वायरल भी हो रहा है।

यहां देखें वीडियो

 

टी20 इंटरनेशनल में 2 शतक लगाने वाले तीसरे भारतीय बल्लेबाज बने Suryakumar Yadav

 

---Advertisement---