IND VS NZ : सूर्या के सामने न्यूज़ीलैंड के गेंदबाजो ने ठेके घुटने, ठोंका तूफानी शतक तो हार्दिक ने किया किया ऐसा काम,आप भी करेंगे सलाम,VIDEO हुआ वायरल

सूर्या के ऐतिहासिक शतक के आगे नतमस्तक हुआ पूरा क्रिकेट जगत। कप्तान हार्दिक ने दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज के सम्मान में किया कुछ ऐसा जीत लिया करोड़ों देशवासियों का दिल।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच बेहद खतरनाक T20 मैच खेला गया। जहां सूर्यकुमार यादव ने अपने 360 अंदाज का जलवा दिखाते हुए मैदान के चारों ओर चौके छक्कों की बरसात कर महज 49 गेंदों पर अपना खौफनाक शतक पूरा किया । 1 साल में दो टी20 इंटरनेशनल शतक लगाकर उन्होंने के रोहित शर्मा के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली। जिसमें उन्होंने 10 खतरनाक चौके तो वही 6 तूफानी छक्के लगाए थे। लौकी फॉर्ग्यूसन की 3 गेंदों पर उन्होंने 3 चौके लगाकर जैसे ही अपना शतक पूरा किया पूरा स्टेडियम उनके सम्मान में खड़ा हो गया। पूरे मैदान में सूर्या सूर्या के नारे लग रहे थे । हर कोई उनके लिए तालियां बजा रहा था।

दूसरे छोर पर उनके साथ बल्लेबाजी कर रहे हार्दिक भी इस मौके पर खुद को रोक नहीं पाए । उन्होंने सूर्या का शतक होते ही दौड़ कर उन्हें गले लगा लिया और उन्हें जमकर शाबाशी देते हुए उनकी पीठ थपथपाई ।उनके चेहरे पर इस खिलाड़ी की सफलता की खुशी साफ देखी जा सकती थी ।जहां उन्होंने सभी को सूर्य के लिए जोर-जोर से चीयर करने का इशारा किया ।अपने खिलाड़ी के लिए कप्तान की इस दरियादिली ने वहां मौजूद सभी को उन दोनों के लिए तालियां बजाने को मजबूर कर दिया।

 

सूर्या ने अंत तक नाबाद रहते हुए 51 गेंदों पर 111 रन बनाए। इसमें 11 चौके तो वही 7तूफानी छक्के शामिल थे ।वही इशान किशन ने भी 31 गेंदों पर 36 रन की पारी खेली। इसकी बदौलत भारतीय टीम ने 191 रन बनाए ।जिसे चैस करते हुए न्यूजीलैंड ने भारतीय गेंदबाजों के सामने घुटने टेक दिए।

Related posts