वीडियो: “सूर्यकुमार ने उधेड़े फार्गुसन के पुर्जे-पुर्जे दिखाये दिन में तारे”, 6 गेंद में ठोका 4 चौके व 1 छक्का, लूटे 22 रन, 111 रन की पारी खेल मचाया कोहराम

IND vs NZ:ओवल बे के मैदान पर भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे द्विपक्षीय t20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के दूसरे मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने रौद्र रूप दिखाते हुए न्यूजीलैंड के प्रत्येक गेंदबाजों की धुनाई जमकर कि, जहां किसी भी भेदभाव के साथ सूर्यकुमार के बल्ले ने गेंदबाजों  की सुनवाई की। जहां मैदान के हर तरफ सूर्यकुमार यादव ने अपने ट्रेड मार्क शॉट से दर्शकों का दिल जीता। सूर्यकुमार यादव 51 गेंदों पर 11 चौके और 7 छक्के की मदद से 111 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए । न्यूजीलैंड की टीम को 20 ओवर में 192 रन चाहिए।

सूर्यकुमार यादव  की ताबड़तोड़ पारी

Suryakumar showed Ferguson stars in the day, hit 4 fours and 1 six in 6 balls, looted 22

तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे सूर्यकुमार यादव ने आतिशी अंदाज में बल्लेबाजी की जहां उन्होंने 217 के आतिशी ताबड़तोड़ स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 11 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के जड़े। जहां उन्होंने क्या 1 गेंदों पर 111 रन बनाए आपको बता दें कि साल 2022 सूर्यकुमार यादव के लिए किसी सपने से कम नहीं रहा ।जहां उन्होंने इसी वर्ष अपने दोनों t20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक भी जड़े ।वही 217 के स्ट्राइक रेट से शतक जड़ने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज भी बन चुके हैं।

सूर्यकुमार यादव ने गेंदबाजों के साथ खिलवाड़ किया ।जहां उन्होंने मैदान के हर उन क्षेत्रों को टारगेट किया जहां पर फील्डर नहीं थे।सूर्यकुमार यादव के जबरदस्त शॉट को देखकर न्यूजीलैंड के खेमे में भी खलबली मच गई जहां केन विलियमसन भी विचलित नजर आए। वही लॉकी फर्ग्यूसन, टीम सऊदी जैसे दिग्गज गेंदबाजों केवी चेहरे पर पसीना नजर आया।

लॉकी फर्ग्यूसन के 18वें ओवर में सूर्य कुमार की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

न्यूजीलैंड के सबसे तेज गेंदबाज जाने-मने तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन के 19वें ओवर में सूर्यकुमार यादव ने उन्हें रिमांड पर यह जहां 19वें ओवर में सूर्य कुमार यादव ने लौकी फर्गुसन के एक ओवर में 22 रन ठोके जिसमें 4 चौके और 1 गगनचुंबी छक्का शामिल रहा।  अपने ट्रेडमार्क शॉर्ट एवं ऑफ साइड के धाकड़ अंदाज के शार्ट के बाद लोकी फर्गुसन के चेहरे पर मायूसी साफ झलकी। वहीं 20वें ओवर में टीम सऊदी लकी रहे क्योंकि सूर्यकुमार यादव को इस ओवर में स्ट्राइक के लिए एक भी मौका नहीं मिला जहां आखिरी ओवर में सऊदी ने हैट्रिक विकेट लिया और केवल 5 रन दिए।

विडियो

 

Related posts