क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:गिल के छक्के से दहल गए स्टार्क, खड़े-खड़े जड़ा 83 मीटर का SIX, तो हक्के-बक्के रह गए रोहित-स्मिथ वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Six Video: ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारत के सामने तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में निर्धारित 50 ओवरो में 270 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की शुरूआत काफी अच्छी रही। दोनों सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल इस मैच में बल्ले से अच्छे दिख रहे है।

 

वहीं गिल ने अपने अविश्ववसनीय शॉट से कंगारू खेमें में हड़कंप मचा रखी है। इसी कड़ी में गिल  ने मिचेल स्टार्क को एक इतना बेहतरीन छक्का जड़ा। जिसे देख नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े रोहित शर्मा भी हक्के-बक्के रहे गए। इसी बीच उनका एक अजीबो-गरीब रिएक्शन भी कैमरे में कैद हो गया। इसका अंदाजा आप खुद इस वीडियो को देख कर लगा सकते है।

Six Video: गिल के छक्के से उड़ गए रोहित के होश

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल तीन मैचो की सीरीज के दो मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए है। वहीं चिंदबरम स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे मुकाबले में वह बल्ले से काफी बेहतर नजर आए। इसी बीच उन्होंने लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम के गेंदबाजो पर प्रहार करना जारी रखा। इसी दौरान उन्होंने अपने जबरदस्त शॉट से मैदान में मैच देखने आए दर्शको का जमकर मनोरंजन किया।

 

इसी बीच उन्होंने मिचेल स्टार्क के दूसरे ही ओवर में 83 मीटर का एक लंबा छक्का  जड़ा। जिसे देख भारतीय  टीम के कप्तान रोहित शर्मा और कंगारू टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ के होश ही उड़ गए। वहीं रोहित  इस कमाल के शॉट को देखकर गिल की तारीफ करे बगैर रह नहीं सके और क्रीज पर ही उन्हें गर्दन हिलाकर उन्हें शाबाशी देते हुए नजर आए।

भारतीय टीम ने 270 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए शानदार शुरूआत की। ओपनिंग जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 65 रनों की कमाल की साझेदारी की। वहीं रोहित शर्मा 17 गेंदो में 30 रन बनाकर आउट होकर पवेलियन लौटे। उनका विकट सॉन एबॉट ने चटका। वहीं भारत ने खबर लिखे जाने तक 10 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 66 रन बना लिए है। क्रीज पर कोहली और गिल खेल रहे है।

---Advertisement---