क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: रोहित शर्मा ने सूर्या की तरह जड़ा सूपड़ा शॉट, देखते रह गए कंगारू खिलाड़ी, वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

22 मार्च को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ताबड़तोड़ पारी खेल सबको खासा प्रभावित किया। उन्होंने 170 से भी ज्यादा के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी कर महफिलें लूटी। इस दौरान उन्होंने गगनचुंबी छक्के और शानदार चौके जड़ एक अच्छी पारी खेली। इसी बीच उन्होंने भारतीय धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के अंदाज में बाउंड्री जमा सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। उनके इस फोर का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

Rohit Sharma ने Suryakumar Yadav के अंदाज में जड़ा सुपाड़ा शॉट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज का अंत हो चुका है। आखिरी और निर्णायक मुकाबला 22 मार्च को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में भारतीय बल्लेबाजों के बल्ले से कई उम्दा शॉट्स देखने को मिले। इसी बीच कप्तान रोहित शर्मा ने भी शानदार लैप शॉट जड़ सबको ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। उनका ये शॉट  भारतीय टीम की पारी के 8वें ओवर में देखने को मिला।

इस ओवर में गेंदबाजी के लिए शॉन ऐबट आए। उन्होंने ओवर की चौथी गेंद रोहित को फेंकी, जोकि लेंथ गेंद थी। उनकी इस बॉल पर रोहित ने फाइन लेग की दिशा में सूर्यकुमार यादव के अंदाज में लैप शॉट खेला और चौका जड़ा। उन्होंने इस बाउंड्री के लिए गेंद को विकेटकीपर के सिर के ऊपर से पार पहुंचाया। वहीं, उनका ये चौका देख सब दंग रह गए। क्योंकि उनके बल्ले से ऐसा शॉट बहुत ही कम देखने को मिलता है।

Rohit Sharma के चौके का वीडियो

 

---Advertisement---