VIDEO: सिकंदर रजा ने लगाए ठुमके, तो जमकर उड़ी शराब, ऐतिहासिक जीत के बाद जिम्बाब्वे टीम ने ड्रेसिंग रूम में मचाया उधम,विडियो हुआ वायरल

ZIM vs SCO: जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2022के पहले चरण में स्कॉटलैंड को करो या मरो मुकाबले में 5 विकेट से मात देकर सुपर-12 में जगह बना ली है। आज यानि 21 अक्टूबर को दोनों टीमों की भिड़ंत हॉबार्ट में हुई थी, एक लंबे अरसे से इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी खोई हुई पहचान तलाश रही जिम्बाब्वे टीम के लिए इस जीत के मायने कई ज्यादा है। उनकी खुशी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इस फतेह के बाद ड्रेसिंग रूम में जीत के हीरो रहे Sikander Raza) ने जमकर ठुमके लगाए, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका वीडियो गजब वायरल हो रहा है।

सुपर-12 में एंट्री पर जिम्बाब्वे टीम ने मनाया जश्न

टी20 विश्वकप 2022 लगातार अपने साथ बड़े उलटफेर लेकर आया है। क्वालीफायर चरण के पहले ही मैच में नामीबिया ने श्रीलंका को मात देकर सभी को चौंका दिया था। जिसके बाद यह तय हो गया था कि इस विश्वकप में किसी भी टीम को फेवरेट नहीं माना जा सकता है। इस बीच इंटरनेशनल क्रिकट में अपनी जमीन तलाश रही जिम्बाब्वे ने सुपर-12 में एंट्री कर ली है।

इस जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में जश्न मनाने में जिम्बाब्वे के खिलाड़ियों में कोई कसर नहीं छोड़ी। खासकर सिकंदर रजा (Sikander Raza) ने मजेदार अंदाज में डांस किया है, उनके अलावा तेज गेंदबाज नगरावा भी नाचते हुए नजर आए इस दौरान पूरी टीम और सपोर्ट स्टाफ गाना गा रहे थे। जिम्बाब्वे टीम के जश्न का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

Sikander Raza ने स्कॉटलैंड के खिलाफ खेली मैच जिताऊ पारी

साल 2022 में सिकंदर रजा (Sikander Raza) ने जिम्बाब्वे के टी20 फॉर्मेट में सबसे बेहतरीन प्रदर्शन कर दिखाया है। टी20 विश्वकप में भी आयरलैंड के खिलाफ उन्होंने  86 रनों की तूफ़ानी पारी खेलते हुए अपनी टीम की लाज बचाई थी। वहीं अब स्कॉटलैंड के खिलाफ करो या मरो मुकाबले में भी रजा (Sikander Raza) ने 23 गेंदों में 40 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली जब उनकी टीम मझधार में फंसी हुई थी।

दरअसल, ज़िम्बाब्वे और स्कॉटलैंड के बीच सुपर 12 में जगह बनाने के लिए कड़ी टक्कर देखने को मिली, आखरी ओवर तक चले रोमांचक मुकाबले में ज़िम्बाब्वे को जीत हासिल हुई। ज़िम्बाब्वे ने नजदीकी मुकाबले में स्कॉटलैंड को 5 विकेट से शिकस्त दी। पहले बल्लेबाज़ी करते हुए स्कॉटलैंड ने 132 रन का स्कोर बनाया जिसको 18.3 ओवर में ज़िम्बाब्वे ने 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया। मैच में जीत के साथ ही ज़िम्बाब्वे अब सुपर ग्रुप 1 में तथा स्कॉटलैंड सुपर 12 ग्रुप 2 में अपनी जगह बना ली है।

Related posts