कोई रोया तो कोई धोया, एक मैच में ही बदले रंग, देखे हाई वोल्टेज ड्रामा भरा नामीबिया का मैच हाईलाइट

T20 वर्ल्ड कप 2022 में नामीबिया और यूएई के बीच क्वालीफायर मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला गिलॉन्ग के सिमोंड के मैदान से लाइव था। यह मैच शुरू से लेकर अंत तक रोमांच से भरा पड़ा था। लेकिन आखिरी ओवर में नामीबिया टीम को हार का मुंह देखना पड़ता है।

इस मुकाबले में दोनों टीम एक दूसरे को जोरदार टक्कर देती है। लेकिन यूएई टीम ने नामीबिया को 7 रन से हराकर सुपर 12 में जाने से रोक दिया। यूएई पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट खोकर 148 रन बनाए। टीम के तरफ से वसीम 50 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेलते हैं।

इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए नामीबिया के बल्लेबाज मैदान पर उतरते हैं लेकिन इनके टीम निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 141 रन ही बना पाई। 7 रनों से इस मुकाबले को हारना पड़ता है।

ये मैच जीतने पर वो सुपर 12 के लिए क्वालीफाई कर जाते। यूएई की जीत के साथ ही ग्रुप A से अब नीदरलैंड ने सूपर 12 में जगह बना ली है। नीदरलैंड ने सूपर 12 के ग्रुप 2 में प्रवेश किया है, जिसमें भारत और पाकिस्तान हैं।

23 अक्टूबर को है महा मुकाबला

23 अक्टूबर को T20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच को कई फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। हालांकि इस मैच को शुरू होने में अब बस कुछ ही दिनों की देरी है।

Related posts