क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: “शॉट तो अपनो ने रोका गैरो में कहा दम था” ईशान के घातक शॉट पर रोहित को लगी चोट तो पत्नी रितिका के चेहरे पर पसरा मातम, वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

सनराइज़र्स हैदराबाद के साथ हुए मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अपनी धमाकेदार पारी को एक बार फिर बड़े स्कोर में बदलने में नाक्म रहे। चौकों की झड़ी लगाते हुए उन्होंने विस्फोटक अंदाज में अपनी पारी का आगाज किया। लेकिन टी नटराजन की गेंद के सामने वह ज्यादा देर नहीं टिक सके और छोटी प्रभावशाली पारी खेलकर आउट हो गए। इसी बीच वह ईशान किशन के शॉट से चोटिल हो गए। जिसके बाद वह मैदान पर लड़खड़ाते हुए दिखाई दिए।

रोहित शर्मा हुए ईशान के शॉट से चोटिल

टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने आई मुंबई इंडियंस को ईशान किशन और रोहित शर्मा ने अच्छी शुरुआत दिलाई। दोनों ने आक्रमक बल्लेबाज़ी कर बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया। जहां रोहित ने चौकों की बौछार कर रन कुटे, तो वहीं ईशान ने बड़े-बड़े शॉट्स जड़ विपक्षी गेंदबाज़ों की जमकर क्लास लगाई। इसी बीच युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज़ अपने एक शॉट से साथी खिलाड़ी को चोटिल कर बैठे। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि एमआई की पारी के चौथे ओवर में गेंदबाज़ी करने के लिए मार्को यानसन आए।

 

इस ओवर की चौथी गेंद उन्होंने ईशान को डाली। उनकी द्वारा ऑफ स्टंप्स के बाहर फेंकी गई फुल लेंथ गेंद को ड्राइव की ओर खेलने की कोशिश की। लेकिन गेंद सीधा जाकर कप्तान शर्मा को लगी। जिसके बाद वह मैदान पर गिर गए। वहीं, उन्हें मैदान पर गिरता देख जहां हैदराबाद के बल्लेबाज़ मयंक अग्रवाल उनसे उनका हाल-चाल पूछने के लिए गए, वहीं ईशान हंसते नजर दिखाई दिए। दूसरी ओर डगआउट में मौजूद हिटमैन की पत्नी रितिका भावुक दिखीं।

रोहित शर्मा हुए चोटिल

---Advertisement---