क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: अर्जुन के पहले विकेट पर चीखे-चिल्लाए रोहित, तो खुशी से झूम उठी रोहित-सूर्या की पत्नी वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Arjun Tendulkar: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के शुरुआत दो मुकाबला गंवा देने के बाद मुंबई इंडियंस ने धमाकेदार वापसी की है। 18 अप्रैल को सनराइज़र्स हैदराबाद को उसी के गढ़ में मात देने के बाद रोहित शर्मा की टीम ने जीत की हैट्रिक लगा ली है। एमआई की इस जीत में अहम योगदान अर्जुन तेंदुलकर का रहा, जिन्होंने आखिरी ओवर में अपनी शानदार गेंदबाज़ी का प्रदर्शन किया और मंगलवार की रात टीम के नाम लिख दी। इसी बीच उन्होंने अपने आईपीएल करियर का पहला विकेट भी लिया। जिसके बाद पूरी टीम समेत MI के समर्थक भी खुशी से झूमते नजर आए।

अर्जुन तेंदुलकर के पहले विकेट पर खुशी से झूमते नजर आए रोहित-सचिन

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि सनराइज़र्स हैदराबाद की पारी के 20वें ओवर में गेंदबाज़ी करने के लिए गेंद रोहित शर्मा ने अर्जुन तेंदुलकर को थमाई। कप्तान की उम्मीदों पर खड़े उतरते हुए उन्होंने शानदार प्रदर्शन दिखाया और पांचवीं गेंद पर भुवनेश्वर कुमार का विकेट निकाल विपक्षी टीम को ऑलआउट किया। जिसके बूते मुंबई 14 रन से जीत दर्ज कर सकी।


इसी के साथ उन्होंने आईपीएल करियर का अपना पहला विकेट भी हासिल किया। जहां उनके मेडिन विकेट लेने से रोहित शर्मा खुशी से उन्हें गले लगाते दिखे, वहीं दरसिंग रूम में मौजूद उनके पिता सचिन तेंदुलकर भावुक हो गए। जिसके बाद वह अर्जुन (Arjun Tendulkar) और टीम को जीत की बधाई देने के लिए मैदान पर आ गए।

रोहित-सूर्या की पत्नी का रिएक्शन हुआ वायरल

केवल रोहित शर्मा और सचिन तेंदुलकर ही बल्कि डगआउट में उपस्थित रोहित और सूर्यकुमार यादव की पत्नी भी अर्जुन के प्रदर्शन से प्रभावित नजर आईं। अर्जुन के भुवी का विकेट निकाल मुंबई को जीत दिलाने के बाद रितिका सजेह और देविशा शेट्टी भी अपनी सीट पर खुशी से चीखती-चिल्लाती दिखीं। इनके अलावा पूरी मुंबई की टीम ने अर्जुन (Arjun Tendulkar Wicket Video) को मिलकर बधाई दी और उनसे गले मिले। वहीं, उनके इस जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस इसको काफ़ी पसंद भी कर रहे हैं।

 

---Advertisement---