VIDEO:कोहली की बात सुनना शाहबाज अहमद को पड़ा भरी, जबरदस्ती DRS लेने से रोका और भेज दिया पवेलियन वायरल हुआ वीडियो

Virat Kohli: केकेआर के खिलाफ जीत के लिए 201 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की टीम अच्छी शुरूआत मिली. पारी शुरूआत करने आए फाफ और विराट कोहली (Virat Kohli) ने पॉवर प्ले का अच्छा इस्तमेाल किया. हालांकि फाफ आक्रामक बल्लेबाजी करने किए 17 रन बनाकर आउट हो गए.

 

उनके बाद ऑलराउंडर शाहबाज अहमद को बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया. लेकिन वह 2 रन बनाकर सस्ते में आउट हो गए. लेकिन कैच और LBW को लेकर तस्वीर साफ नहीं थी. जिसके लिए वह DRS लेना चाहते थे. लेकिन विराट कोहली ने उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया.

 

सस्ते में आउट हुए शाहबाज अहमद

रॉयल चैलेंर्ज बैंगलोर के ऑलराउंडर शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) अभी तक इस सीजन में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं. उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से अपनी फ्रेंचाइजी को निराश किया है. उनके बाद बुधवार चिन्नास्वामी में खेले गए मुकाबले में बड़ी पारी खेलने का मौका था, लेकिन 2 रन बनाकर चलते बने.

Virat Kohli ने शाहबाज को नहीं लेने दिया DRS

लेकिन उनके आउट को लेकर असमजंस की स्थिति देखने को मिली. हुआ कुछ यूं था वह सुयश शर्मा की गेंद पर बड़ा शॉट लगाना चाहते थे. लेकिन उनकी गेंद सही से जज नहीं कर पाए और गेंद बल्ले और पैड से टकराते हुए कीपक के दस्तानों में चली गई.

कैच और LBW को लेकर तस्वीर साफ नहीं थी. जिसके बाद शाहबाज DRS लेना चाहते थे. उसको लेकर उन्होंने सामने मौजूद विराट कोहली (Virat Kohli) से पूछा कि क्या DRS लिया जाए. लेकिन कोहली ने उन्हें  मना कर दिया.जिसके बाद उन्होंने बिना डीआएस लिए ही मैदान के बाहर जाना पड़ा.

यहां देखिए वीडियो –