आईपीएल 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज ने शानदार लय में नजर आ रहे हैं। पावरप्ले में उनकी रफ़्तारभरी गेंदे विपक्षी टीम के लिए काल साबित हो रही है। इसी बीच 26 अप्रैल को उनका सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से हुआ। वहीं, ये मैच शुरू होने से पहले उन्हें एम. चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व धाकड़ तेज़ गेंदबाज़ से कुछ टिप्स लेते हुए देखा गया। दरअसल, उन्हें कैमरे में जाहीर ख़ान से बातचीत करते हुए नजर आए।

 

मैच से पहले जहीर खान से टिप्स लेने पहुंचे मोहम्मद सिराज

 

आईपीएल 2023 का 36वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया। बैंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच ये भिड़ंत हुई। वहीं, शाम साढ़े सात बजे से शुरू हुए इस मैच से पहले आरसीबी के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व धाकड़ गेंदबाज़ जहीर खान से गेंदबाजी के कुछ टिप्स लेते नजर आए। दरअसल, RCB vs KKR मैच से पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जोकि सिराज और जाहीर का है। इसमें बैंगलोर के तेज़ गेंदबाज़ पूर्व खिलाड़ी के साथ बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं। जिसके बाद कहा जा रहा है कि वह जाहीर से बॉलिंग टिप्स ले रहे हैं।

मोहम्मद सिराज ने मचाया तहलका

आईपीएल के 16वें सीजन में मोहम्मद सिराज का प्रदर्शन बेहद ही शानदार नजर आया है। उन्होंने अपनी रफ़्तारभरी गेंदों से बल्लेबाज़ों को खूब तंग किया है। इसके अलावा पावरप्ले में भी वह टीम को अहम विकेट निकाल के दे रहे हैं। अपनी इस गेंदबाज़ी के बूते उन्होंने दर्शकों पर अपना बेहतरीन प्रभाव छोड़ा है। वहीं, अगर इस सीजन उनके आंकड़ों की बात करें तो अब तक के खेले गए सात मुकाबले में उन्होंने कुल 13 विकेट निकाले हैं। इसी के साथ वह फिलहाल आईपीएल 2023 में सबसे ज्यादा विकेट झटकाने वाले दूसरे गेंदबाज़ भी हैं।