क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: हारिस रउफ की रफ्तार का रोहित शर्मा ने बनाया मजाक, ठोक 3 छक्के निकली हेकड़ी, रोकने के नहीं ठोकने के मूड में दिखे रोहित

By Akhilesh

Updated on:

---Advertisement---

रोहित शर्मा गेंदबाज़ों के लिए खौफ का पर्याय माने जाते हैं जहाँ अकेले ही वन मैन आर्मी बनकर रोहित शर्मा ने पाकिस्तान की टीम के पसीने छुड़ा दिए , पहली गेंद से ही तूफानी अंदाज़ में दिखे रोहित शर्मा जहाँ वो गेंद को रोकने की नहीं बल्कि ठोकने के मूड में दिखाई दिए । जहाँ रउफ जो की अपनी तेज गेंद के लिए जाने जाते थे उनपर ऐसा बरसे रोहित शर्मा की उन्हें भी 4 साल तक इसका दर्द सताता रहेगा । जहाँ रउफ के पहले ही ओवर में रोहित शर्मा ने 2 छक्का ठोककर रोहित ने वनडे में 300 वां छक्का भी पूरा किया ।

 

मैच का लेखा जोखा

वर्ल्ड कप 2023 के चर्चित मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान पर सात विकेट से रौंदा और 8 का वेट भी खत्म किया । जहाँ वर्ल्ड कप के सबसे बड़े मुकाबले में एक बार फिर रोहित ने रंग जमाया । वहीँ श्रेयस के साथ भारतीय गेंद बाजों ने तूफानी बोलिंग की , जहाँ बुमराह को प्लेयर ऑफ द मैच का ख़िताब दिया गया । पाकिस्तान पहले बल्लेबाजी करते हुए 191 रन पर ऑल आउट हो गया था। जिसके जवाब में भारत ने तीन विकेट के नुकसान पर टारगेट हासिल कर लिया।

 

रोहित शर्मा का तूफान

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इस बार रोहित का सिक्का चला । जहाँ उन्होंने 86 रन की तूफानी पारी खेली और स्टेटमेंट दिया की वे रोकेगें नहीं बल्कि ठोकेंगे । जहाँ उन्होंने अपनी पारी में 6 छक्का और 6 चौका ठोका । इसके साथ ही रोहित शर्मा ने 300 वनडे छक्का का रिकॉर्ड हासिल किया ।

रउफ के ओवर में ठोके 3 छक्के

8.2 ओवर में रोहित ने लॉन्ग ऑन की दिशा में छक्का ठोका

 

8.5 ओवर में कवर की दिशा में फिर छक्का ठोका ।

 

14.1 ओवर में स्क्वायर की दिशा में दिशा में फिर से छक्का ठोका । जहाँ रउफ को वनडे में 3 छक्का लगाने वाले पहले प्लेयर भी बने रोहित शर्मा

 

वीडियो

---Advertisement---