वीडियो: पाकिस्तानी क्रिकेटर ने फिर पार की सारी हदें, बोला- रोहित-कोहली को करो टीम से बाहर, कप्तान बदलो और धोनी को बनाओ…….

पाकिस्तान की क्रिकेट टीम टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची, जबकि भारतीय टीम सेमीफाइनल हार कर टूर्नामेंट से बाहर हो गई. हालांकि पाकिस्तान की टीम खिताब नहीं जीत पाई थी. फिर भी पाकिस्तानी क्रिकेटरों का घमंड सातवें आसमान पर है. पाकिस्तान के कई क्रिकेटर भारतीय टीम को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं और सलाह भी दे रहे हैं. एक बार फिर से पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने भारतीय टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है, जो काफी हैरान करने वाला है और इसे सुनकर भारतीय फैंस भी भड़क सकते हैं.

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने टीम इंडिया पर दिया हैरान करने वाला बयान

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर और पाकिस्तान टीम के कप्तान रह चुके सलमान बट ने भारतीय टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि अब भारतीय टीम में बदलाव होना चाहिए. भारतीय T20 टीम का कप्तान बदला जाना चाहिए. साथ ही उन्होंने कुछ खिलाड़ियों को टीम से बाहर करने की भी बात कही.

सलमान बट ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि अब टीम इंडिया में बदलाव करने का समय आ चुका है. अब टीम प्रबंधन को युवाओं को मौके देने चाहिए और कप्तानी में भी बदलाव होना चाहिए. यानी सलमान बट के कहने का साफ मतलब है कि अब भारतीय टीम से सीनियर खिलाड़ियों जैसे विराट-रोहित को बाहर कर देना चाहिए और रोहित शर्मा को कप्तानी से हटा देना चाहिए.

धोनी को लेकर कही यह बात

सलमान बट ने केवल भारतीय टीम में बदलाव करने की बात ही नहीं कही, बल्कि उन्होंने धोनी को लेकर भी बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा- वीवीएस लक्ष्मण और वीरेंद्र सहवाग शानदार खिलाड़ी थे. लेकिन लीडरशिप और राजनीतिक चीजें भी बहुत जरूरी है. धोनी कोच के रूप में मेरी पहली पसंद है. उन्होंने आगे कहा कि जब तक आप जोखिम नहीं उठाएंगे, तब तक महान चीजें नहीं होंगी. यह जोखिम नहीं है. यह खिलाड़ियों को परखने के बारे में ज्यादा है. ऐसा नहीं है कि हर कोई सफल हो. लेकिन आपको कम से कम लोगों को मौका तो देना होगा.

Related posts