“Virat से कप्तानी छीनने वाले खुद बोर्ड से बाहर हो गए”, पहले गांगुली फिर चेतन शर्मा हुए BCCI से बाहर, तो कोहली के फैंस ने जमकर लिए मज़े

Virat Kohli: आईसीसी T20 वर्ल्डकप 2022 में भारतीय क्रिकेट टीम सेमीफाइनल में इंग्लैंड से पूरे 10 विकेट से हारी थी. जिसके चलते एक बार फिर टीम इंडिया समेत उनके फैंस का आईसीसी टूर्नामेंट जीतने का सपना, सपना ही रह गया. वहीं भारत की इस हार के बाद बीसीसीआई ने ठोस कदम उठाया है.

बीसीसीआई ने शुक्रवार 18 नवंबर को चेतन शर्मा की अगुआई वाली पूरी राष्ट्रीय चयन समिति को बर्खास्त कर दिया. चेतन शर्मा के अलावा उस कमेटी का हिस्सा सुनील जोशी, हरविंदर सिंह और देबाशीश भी थे. वहीं अब इस खबर के बाद भारतीय टीम के रन मशीन विराट कोहली (Virat Kohli) के फैंस काफी ज़्यादा खुश हैं और चेतन शर्मा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

Virat Kohli के फैंस ने किया चेतन शर्मा को ट्रोल

आपको बता दें कि चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच कुछ सही नहीं था. पिछले साल T20 वर्ल्डकप के ग्रुप स्टेज से बाहर होने के बाद कोहली ने खुद ही T20 कैप्टैन्सी से इस्तीफा दे दिया था.

हालांकि इसके बाद कोहली को वनडे की कप्तानी से भी बीसीसीआई ने निकाल दिया था. जिसके बाद बीसीसीआई और कोहली के रिश्ते में दरार पैदा हो गई थी. सिलेक्शन कमिटी ने उस समय उनका बिल्कुल साथ नहीं दिया था. कोहली को मीटिंग (साउथ अफ्रीका दौरा) के सिर्फ डेढ़ घंटे पहले पता चला कि वह वनडे में कप्तानी अब नहीं करेंगे. वहीं साउथ अफ्रीका से टेस्ट सीरीज़ गंवाने के बाद विराट ने टेस्ट की कप्तानी से भी इस्तीफा दे दिया. वहीं अब इस सब के चलते विराट के फैंस चेतन शर्मा समेत बीसीसीआई से काफी ज़्यादा निराश थे. लेकिन चेतन को अचानक ऐसे निकलता हुआ देखने पर किंग के फैंस काफी ज़्यादा खुश हैं और चेतन को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया:

 

 

 

 

 

Related posts