क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: नवीन उल हक ने कोहली से मांगी माफी, तो कोहली ने दिल खोलकर लगाया गले, वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Virat Kohli: विश्व कप 2023 का करावां दिल्ली पहुंचा, जहां पर 11 अक्टूबर को भारत और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला खेला गया. पहले बल्लेबाज़ी करते हुए अफगान की टीम ने 272 रन बनाए थे, हालांकि बाद में बल्लेबाज़ी करते हुए टीम इंडिया को रोहित शर्मा और ईशान किशन ने शानदार शुरुआत दिलाई. मैच के दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक बार फिर नवीन-उल-हक ने विराट कोहली से उलझने की कोशिल की, हालांकि बाद में दोनों खिलाड़ियों ने गले भी मिला, जिसका भी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है.

 

Virat, Kohli से दोबारा पंगा लेने की कोशिश

दरअसल इस मैच में ईशान किशन का विकेट गिरने के बाद विराट कोहली बल्लेबाज़ी करने उतरे थे, इस दौरान नवीन-उल-हक और विराट कोहली का आमना सामना हुआ. नवीन की एक गेंद खेलकर विराट कोहली ने सिंगर चुराया, इस दौरान नवीन ने रन भाग रहे विराट को रास्ता नहीं दिया और वह अपनी जगह पर ही खड़े रह गए, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. बता दें कि इससे पहले विराट कोहली और नवीन-उल-हक आईपीएल 2023 में आमने सामने आ चुके हैं. अब फैंस नवीन को सोशल मीडिया पर खूब मज़ा ले रहे हैं.

 

बाद में दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे को लगाया गले

हालांकि इस घटना के बाद विराट कोहली (Virat, Kohli) और नवीन-उल-हक के बीच ऐसा वाक्या पेश हुआ, जिसे फैंस हज़म नहीं कर पा रहे है. विराट कोहली जब थोड़ी देर बाद टीम इंडिया की पारी को आगे बढ़ाने लगे तब गेंदबाज़ी करने आए नवीन-उल-हक ने विराट से गले मिला. कोहली ने भी बड़ा दिल दिखाया और पुरानी बातों को भूलते हुए उन्हें मुस्कुरा कर थंब दिखा दिया.

 

यहां देखें वीडियो –

सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन

 

 

 

---Advertisement---