क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:मैक्सवेल ने बल्ले से स्टेडियम में मचाया धमाल, 40 गेंद में ठोक दिया शतक…. भरी महफिल में इस तरह मनाया जश्न, विडियो वायरल

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

ICC Cricket World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 24 वां मुकाबला 25 अक्टूबर को नीदरलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया है या मुकाबले काफी रोमांचक रहा है। ऑस्ट्रेलिया की टीम लगातार कम बैक करते नजर आ रही है ग्लेन मैक्सवेल ने 40 गेंद में शतक ठोक पूरी स्टेडियम में छा गया है सोशल मीडिया पर फैंस काफी जश्न मना रहे हैं।

मैक्सवेल(Glen Maxwell) ने बल्ले से मचाया धमाल

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 24 वां मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड के बीच 25 अक्टूबर को खेला गया है इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम की स्थिति बहुत ही शानदार देखने को मिली है ऑस्ट्रेलियाई टीम के खतरनाक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल दुनिया भर में मशहूर है।

ग्लेन मैक्सवेल ने ऑस्ट्रेलिया टीम को लगातार कम बैक करने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि इस वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलियाई टीम की स्थिति बहुत ही घटिया हो गई थी लेकिन टीम लगातार ग्रोथ करते नजर आ रही है। ग्लेन मैक्सवेल ने अपने एकदिवसीय क्रिकेट करियर का तीसरा शतक दरिया है और वह भी सिर्फ 40 गेंद में।

एकदिवसीय क्रिकेट में इंग्लैंड मैक्सवेल अपने करियर का तीसरा शतक हासिल कर लिया है इसके साथ वह वर्ल्ड कप में सबसे तेज सेंचुरी बनाने वाले पहले बल्लेबाज भी बन गए हैं इन्होंने नीदरलैंड के खिलाफ 40 गेंद में बेहतरीन शतकीय पारी खेली है।

सोशल मीडिया पर ग्लेन मैक्सवेल(Glenn Maxwell) की परी की हो रही है तारीफ


वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया की टीम कम बैक करते नजर आई है लगातार इस वर्ल्ड कप में शर्मनाक हार मिलने के बाद टीम एक अलग ही अंदाज में वापस आ गई है। ऑस्ट्रेलिया टीम की तरफ से ग्लेन मैक्सवेल ने नीदरलैंड के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

नीदरलैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 399 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया है जवाब में नीदरलैंड की टीम की शुरुआती बहुत ही घटिया प्रदर्शन रही है।

मैक्सवेल के बेहतरीन बल्लेबाजी को लेकर सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस तरह-तरह के प्रतिक्रिया दे रहे हैं एक फैंस ने लिखा है ना डरे ना गम करें बस गेंदबाज को रुला दो जब मन करें।क्रिकेट फैंस इसी तरह के मजेदार कमेंट ग्लेन मैक्सवेल को लेकर कर रहे हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

---Advertisement---