क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

वीडियो: टीम इंडिया पहुंची नबाबो के शहर लखनऊ, रोहित,विराट पर हुई फूलों की बारिश, मोती की माला के साथ हुआ भव्य स्वागत

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

World Cup 2023 India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच लखनऊ के इकना मैदान पर 29  अक्टूबर को में विश्व कप 2023 का 29 वां  मैच खेला जाएगा. जहाँ भारतीय टीम पॉइंट्स टेबल में 10 अंक के साथ टॉप पर काबिज हैं ।  वहीँ इंग्लैंड के खिलाफ खेलने के लिए भारतीय  टीम धर्मशाला से सीधा लखनऊ आ चुके हैं , जहाँ उनका भव्य स्वागत होटल में किया गया ।  जहाँ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या टीम के साथ नहीं दिखाई दिए वहीँ अगर  वे इंग्लैंड के खिलाफ नहीं खेलते तो न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलती दिखी टीम इंडिया की टीम सामान रहेगी ।

सूत्रों की माने तो  इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच में पांड्या को आराम दिया जायेगा जिससे की सेमि फाइनल और फाइनल में वो उपलब्ध रहे । सूर्यकुमार यादव और मोहम्मद शमी को मौका फिर से मिल्क सकता है । मोहममद शमी ने पिछले मैच में पांच विकेट चटकाए थे . लखनऊ की पिच में स्पिन और तवो पेस विकेट होने की सम्भावन है और पिच भी लाल मिटटी की है मतलब साफ़ है की टीम अश्विन को प्राथमिकता दे सकती है ।

अश्विन के आंकड़े को देखें रो उन्होंने खेले गए कुल 116 वनडे मैच में कुल 156 विकेट चटकाए हैं. उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 25 रन देकर 4 विकेट का रहा है । अश्विन वनडे की 63 पारियों में 707 रन भी बना चुके हैं.

 

इंडिया पॉइंट्स टेबल में 10 अंक के साथ टॉप पर है. वहीं इंग्लैंड की टीम आठवें स्थान पर है. वहीँ ऑस्ट्रेलिया ने पिछले 3 लगातार मुकाबल ेको जीतकर टॉप 4 में अपनी जगह बना चुकी है । भारतीय टीम सेमीफाइनल की प्रबल दावेदार है. जहाँ भारतीय टीम अपनी छठी जीत की कामना करेगी ।

 

वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

---Advertisement---