VIDEO: जडेजा की फुर्ती निकलती है विरोधियों की हवा,जडेजा ने जमीन से 2 इंच ऊपर लपका हैरतअंगेज कैच वायरल हुआ वीडियो

Catch Video: 4 मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में गेंद और बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन करने और भारत की सीरीज में 2-1 से जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के बाद ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा का जलवा पहले वनडे में दिख रहा है. जडेजा (Ravindra Jadeja Catch Video) गेंद के साथ साथ फिल्ड में भी बतौर फिल्डर चिते जैसी फुर्ती दिखा रहे हैं. इस सीरीज में जडेजा को देखते हुए ऐसा लग ही नहीं रहा कि लंबे समय तक अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर थे.

Ravindra Jadeja Catch Video: प्वाइंट पर पकड़ा बेहतरीन कैच


जडेजा कितने फिट हैं इसका नजारा ऑस्ट्रेलियाई पारी की 23 वें ओवर की चौथी गेंद पर दिखा. गेंद कुलदीप यादव के हाथ में थी और स्ट्राइक पर थे मार्नस लाबुशेन. कुलदीप की ऑफ स्टंप की बाहर जाती गेंद को लाबुशेन ने प्वाइंट की तरफ खेला. लाबुशेन को लग रहा होगा कि गेंद सीधी बाउंड्री के लिए जाएगी लेकिन जडेजा (Ravindra Jadeja Catch Video) बाउंड्री और गेंद के बीच में आ गए और प्वाइंट पर दाहिने और ड्राइव लगाते हुए शानदार कैच पकड़ा. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

Video: मार्श को भेजा पवेलियन

 

जडेजा ने गेंद से भी कमाल दिखाया और मात्र धमाकेदार 81 रन बनाकर अपने शतक की ओर तेजी से आगे बढ़ते हुए मिचेल मार्श को आउट कर भारत को बड़ी सफलता दिलाई. मार्श ने मात्र 65 गेंदों में 10 चौके और 5 जोरदार छक्के जड़ते हुए 81 रनों की धुआंधार पारी खेली लेकिन आखिरकार वे जडेजा (Ravindra Jadeja) की चालाकी में फंस गए और सिराज को कैच दे बैठे. मार्श का विकेट महत्वपूर्ण था क्योंकि वे जिस तरह बल्लेबाजी कर रहे थे थोड़ी देर और रुक जाते तो मैच भारत की हाथ से बाहर चला जाता.

भारत ने की जोरदार वापसी

खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने 29 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 174 रन बना लिए हैं. मार्श 81 के अलावा, स्मिथ 22, लाबुशेन 15 और हेड 5 रन बनाकर आउट हुए. जडेजा, सिराज, कुलदीप, शमी और पंड्या को 1-1 विकेट मिले हैं. ऑस्ट्रेलिया एक समय मजबूती की ओर बढ़ रही थी लेकिन मार्श को आउट कर जडेजा (Ravindra Jadeja)ने मैच में भारत की वापसी कराई.