क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:जडेजा ने तीसरे टेस्ट में भी दोहराई गलती तो फूटा कोच राहुल द्रविड़ का गुस्सा वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच BGT का तीसरा टेस्ट मैच इंदौर में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में भरपूर्ण रोमांच देखने को मिल रहा है. ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में शानदार गेंदबाजी करते हुए टीम इंडिया को 109 रनों पर ही समेट दिया. जबकि पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 44 रनों के स्कोर पर ऑस्ट्रेलिया ने 1 विकेट गंवा दिया है.

लेकिन रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) शानदार गेंदबाजी करते हुए टीम को अच्छी शुरूआत दिलाई. मगर वह बार-बार नो बॉल (Ravindra Jadeja No-Balll VIDEO) डालकर रोहित शर्मा एंड कंपनी की टेंशन बना रहे हैं. उन्होंने एक बार फिर अपनी पुरानी गलती (नो बॉल) इंदौर में भी दोहराई. जिसका वीडियो सोश मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Ravindra Jadeja ने तीसरे टेस्ट में No Ball से बढ़ाई टेंशन

इंदौर में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 14 रन पर मार्नस लाबुशेन के रूप में दूसरा झटका लग सकता था. लेकिन रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने पुरानी गलती  ने हर किसी का दिल तोड़ दिया.

उन्होंने दूसरे ओवर की 3 तीसरी गेंंद पर उस्मान ख्वाजा को नोल बाल डाली. चलों यहां तो टीम इंडिया को कोई खास नुकसान नहीं हुऐ एक रन के रूप में कीमत चुकानी पड़ी. लेकिन करोड़ों फैंस तब निराश हो गए जब उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की पारी के दौरान चौथे ओवर की पहली गेंद पर बड़ी कीमत चुकाई.

जडेजा की गतली से भारतीय खेमे में पसरा मातम

क्योंकि जडेजा के जाल में लबुशेन के रूप लगभग बड़ी मछली फंस ही गई थी. हुआ कुछ यूं था कि  जडेजा ने लाबुशेन ऑफ स्टंप के बाहर गेंद थी, वह कट करने गए थे और गेंद बल्ले का किनारा लेकर विकेटों से जा टकराई थी और क्लिन बोल्ड हो गए.

खिलाड़ी विकेट के जश्न में डूब गए थे. लेकिन अंपायर ने उनकी खुशी को निशारा में तब्दील कर दिया क्योंकि  रीप्ले में दिखा की जाडेजा का जूता उठ गया था. जिसकी वजह से नो बॉल (No Ball) करार दिया गया और Marnus Labuschagne को जीवनदान मिल गया. इस घटना के बाद भारतीय खेमें में मायूसी का आलम दिखाई दिया.

यहां देखें   वीडियो…

 

---Advertisement---