क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: रोहित ने करी मनमानी, OUT होने के बावजूद बर्बाद किया रिव्यू, पुजारा की भी नहीं मानी वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरी रोमांचक मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले के दूसरे दिन के पहले सेशन में भारत ने कंगारूओं के परखच्चे उड़ा दिए है। पहली पारी में ऑस्ट्रेलियाई टीम 197 रनों के स्कोर पर ढे़र हो गई। मेहमान टीम ने मेजबान टीम के ऊपर 88 रनों की बढ़त बना ली है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर दूसरी पारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें चेतेश्वर पुजारा रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को रिव्यू लेने से मना कर रहे है। लेकिन, हिटमैन इस मैच में अपनी मनमानी पर उतर आए है और कप्तान होने का भरपूर फायदा उठा रहे है। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही इस वीडियो को देख करर लगा सकते है।

 

Rohit Sharma ने चलाई अपनी मनमानी

भारत की सलामी जोड़ी ने दूसरी पारी में खराब शुरूआत दिलाई। मेंहमान टीम ने मेंजबान टीम को 5वें ओवर में 15 रनों पर दिया। यह बड़ा विकेट गिल के रूप में गिरा। इसके बाद टीम इंडिया के दूसरे सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी सस्ते में आउट होकर अपना विकेट गवां चुके हैं। इसी कड़ी में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपनी मनमानी करते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, 15वें ओवर की चौथी गेंद पर नेथन लायन ने अपनी चकमा खाती हुई गेंद से हिटमैन को एलबीडब्लू आउट किया। हालांकि, इस दौरान रोहित (Rohit Sharma) को लग रहा था कि वह नॉटआउट है लेकिन, नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े सीनियर खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा का मानना था कि हिटमैन आउट है। लेकिन, हिटमैन कहा किसी की मानने वाले थे। उन्होंने पुजारा की बात को नजरअंदाज कर रिव्यू लेने का इशारा किया। इसके बाद तीसरे अंपायर के द्व्रारा भी उन्हें आउट करार दिया गया।

यहां देखें वीडियो – 

दूसरी पारी में भी हुए Rohit Sharma फ्लॉप

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नागपुर में पहले टेस्ट शतक को छोड़ दे तो वह उसके बाद अपनी बल्लेबाजी से टीम को मजबूत शुरूआत दिलाने में विफल रहे है। उन्होंने 2 और 3 टेस्ट मैच की पारी में एक भी अर्धशतकीय पारी नहीं खेली है। वहीं दिल्ली वाले टेस्ट में वह रन आउ होकर पवेलियन लौट गए थे। वहीं इंदौर में खेले जा रहे तीसरे मैच की दोनों पारियो में 12-12 रन बनाकर आउट हुए।

---Advertisement---