क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: जडेजा और क्लासेन की आपस में हुई जोरदार टक्कर , फिर अंपायर को कराना पड़ा शांत, लड़ाई का वीडिया हुआ वायरल

By Akhilesh

Updated on:

---Advertisement---

Ravindra Jadeja: आईपीएल का 29वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद (CSK vs SRH) के बीच शुक्रवार को चेन्नई के एम. ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया इस मैच में कप्तान एमएस धोनी टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जोकि चेन्नई के लिए सही साबित हुआ. इस मुकाबले में ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अपनी फिरकी का जलवा दिखाते हुए SRH के बल्लेबाजों को बैक फुट पर धकेल दिया. लेकिन इस मैच के दौरान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और हेनरिक क्लासेन (Heinrich Klaasen) के बीच नोकझोक हो गई दोनों खिलाड़ियों के बीच बचाव के लिए अंपायर को आना पड़ा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल गो रहा है.

आपस में भिड़े रवींद्र जडेजा और क्लासेन

 

क्रिकेट के मैदान पर बल्लेबाज और गेंदबाज के बीच नोकझोंक हर मैच में देखने को मिल जाएगी. खिलाड़ी अपनी टीम को जीताने के लिए कुछ ज्यादा ही जज्बाती हो जाते हैं. जिसकी वजह से खिलाड़ी आपस में भिड जाते हैं. कुछ ऐसी घटना चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद (CSK vs SRH) के बीच खेले गए मुकाबले में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और मार्को यानसन (Marco Jansen) के बीच देखने को मिली.

वीडियो देखने के बाद तो ऐसा लग रहा जैसे जड्डू मार्को को यह कहने की कोशिश कर रहा है कि बार बार बीच में क्यों आ रहे हो, क्योंकि इससे पहले जडेजा जब इस कैच को पकड़ने जा रहा था तभी क्लासेन बीच में उससे टकरा गया छूट गया था. जिस पर जडेजा ने गुस्सा जाहिर किया था. वहीं यह दूसरी बार था जब दोनों खिलाड़ियों के बीच तकरार देखी गई. लेकिन इस बात कुछ ज्यादा बढ़ गई. जिसकी वजह से अंपायर को बीच बचाव करते के लिए आना पड़ा.

जडेजा ने इस मैच में तोड़ी SRH के बल्लेबाजों की कमर

सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 134 रन बना सकीं. इस पूरा श्रेय चेन्नई के गेंदबाजों को जाता है. जिन्होंने कसी हुई गेंदबाजी करते हुए SRH के बल्लेबाजों पूरी तरह से दबाब बनाए रखा. वहींचेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर्स रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इस मैच में गेंदबाजी करते हुए काफी घातक साबित हुए. उन्होंने इस मैच में किफायती गेंदबाजी करते हुए 4 ओवरों में केवल 22 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए.

यहां पूरा वीडियो…

---Advertisement---