क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

“ये मेरे करियर का लास्ट फेज है और…”, जीत के साथ ही एमएस धोनी ने फैंस को दिया बड़ा झटका,मायूस हुए करोड़ों दर्शक

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

एमएस धोनी: शुक्रवार को चेन्नई के एम. ए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के 29वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद 7 विकेट से करारी शिकस्त दी . इस मुकाबले में एमएस धोनी की बल्लेबाजी भले ही नहीं आईं हो, लेकिन उन्होंने इस मैच के दौरान एक शानदार कैच लपता और एक स्टंप किया. जिसके बारे में पोस्ट मैच में उनसे जिक्र किया गया. जिस पर धोनी ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बड़ी प्रतिक्रिया दी है.

 

SRH के खिलाफ मिली जीत बाद एमएस धोनी यह क्या बोल गए

आईपीएल का 29वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद (CSK vs SRH) के बीच शुक्रवार को चेन्नई के एम. ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरो में  134 रन बनाए. वहीं इस लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई ने यह मुकाबला 7 विकेट से अपने नाम कर लिया. इस मैच में मिली जीत के बाद एमएस धोनी ने पोस्ट मैच में कहा,

”यह मेरे करियर का लास्ट फ़ेज़ है इसका लुत्फ़ उठाते हुए मैं काफ़ी ख़ुश हूं. दो वर्ष के बाद फ़ैन्स को मैदान पर आने का मौक़ा मिला. प्रशंसकों ने हमें बहुत प्यार और आत्मीयता से नवाज़ा है. बल्लेबाज़ी के अधिक अवसर नहीं मिले लेकिन मुझे कोई शिकायत नहीं है. मैं ओस पड़ने को लेकर उतना आश्वस्त नहीं था और पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लेने से पहले दुविधा में था.”

महेंद्र सिंह धोनी ने आगे बात करते हुए कहा,

”स्पिनर एक बार आए तो उन्होंने काफी अच्छी लेंथ से गेंदबाजी की. कुल मिलाकर बीच के ओवरों का सेटअप था. तेज गेंदबाजों ने आखिरी कुछ ओवरों में काफी अच्छी गेंदबाजी की. मैं हमेशा उनसे कहता हूं कि फील्ड सेटिंग की पहली प्राथमिकता आपके पास है.”

चेन्नई को इस सीजन की मिली चौथी जीत

एमएस धोनी की टीम इस सीजन में अच्छी लय में नजर आ रही है. यह इस सीजन चेन्नई की छह मैचों में चौथी जीत है. टीम दो मैच हारी है.आठ अंकों के साथ चेन्नई की टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। उसके राजस्थान और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बराबर अंक हैं, लेकिन राजस्थान का रन रेट इन सबमें सबसे बेहतर है और इस वजह से आरआर की टीम शीर्ष पर है.लखनऊ दूसरे और चेन्नई तीसरे स्थान पर है.

---Advertisement---