क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:556 दिन बाद विराट कोहली ने अपनी कप्तानी में फिर से दिलाई जीत तो ड्रेसिंग रूम में RCB के खिलाड़ियों ने काटा बवाल ,जश्न का VIDEO वायरल

By Akhilesh

Updated on:

---Advertisement---

Virat Kohli: आईपीएल 2023 में बीते दिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने अपना छठा मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ खेला। इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) आरसीबी की कप्तानी कर रहे थे, जैसे ही विराट के फैंस को ये खबर मिली कि विराट इस मैच में कप्तानी कर रहे हैं। फैंस के दिलों में खुशी की लहर दौड़ गई। विराट की कप्तानी में टीम ने पंजाब किंग्स को उसी के घरेलू मैदान पर 24 रन से हराया। इस कड़ी में अब आरसीबी ने ड्रेसिंग रूम जीत के जश्न का वीडियो पोस्ट किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

RCB ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पेज पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आरसीबी के सभी खिलाड़ी पंजाब के खिलाफ जीत का जश्न मना रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि टीम के सभी खिलाड़ी और सपोर्टिंग स्टाफ आरसीबी (RCB) का एंथम गा रहे हैं। इस दौरान टीम के कप्तान विराट कोहली नजर आ रहे हैं। वह भी आरसीबी आरसीबी…. गा रहे हैं। साथ ही वह खाना भी खा रहा है।

अचानक विराट चम्मच से प्लेट बजाने लगते है और वे जोर-जोर से गाना शुरू कर देते हैं। साथ ही हवा में हाथ उठाकर डांस करने लगते हैं। आरसीबी के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। आगे वीडियो में टीम के नियमित कप्तान और ऑरेंज केप होल्डर फाफ डु प्लेसिस आरसीबी की जीत की खुशी में बात करते नजर आए। साथ ही अन्य खिलाड़ी भी आगे नजर आते हैं।

यहां देखें वीडियो –

 

विराट कोहली और मोहम्मद सिराज ने किया बेहतरीन प्रदर्शन

इसके अलावा बात करें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम पंजाब किंग्स (RCB vs PBKS) मैच की तो आरसीबी के नियमित कप्तान फाफ डु प्लेसिस चोट के कारण इस मैच में कप्तानी नहीं कर सके थे, इसलिए विराट कोहली ने इस मैच में आरसीबी की कप्तानी की और टीम को जीत दिलाई। इस जीत में कप्तान विराट कोहली और मोहम्मद सिराज का अहम योगदान रहा।

कप्तान विराट कोहली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 47 गेंदों में 5 चौकों और 1 छक्के की मदद से 59 रनों की पारी खेली। कोहली की इस सीजन में यह चौथी फिफ्टी रही। गेंदबाजी करते हुए मोहम्मद सिराज ने 4 ओवर में 21 रन खर्च कर 4 विकेट लिए। सिराज को इसके लिए ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ के खिताब से नवाजा गया। इसके अलावा सिराज ने सबसे ज्यादा 12 विकेट लेकर पर्पल कैप भी अपने नाम की।

 

---Advertisement---