क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

वीडियो: रऊफ के DRS मांग पर फूटा बाबर आजम का गुस्सा, छूटी लोकेश राहुल और रिज़वान की हसी वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

रोहित शर्मा और गिल ने कोलंबो के मैदान पर आप बल्ले का तांडव पाकिस्तान के पेस तिकड़ी को दिखाया, जहां शुरुआत रोहित शर्मा ने पहले ओवर में शाहीन शाह के ओवर में छक्का ठोकर किया। वहीं शाहीन की अकड़ को गिल ने भी जमकर निकला जहां शाहीन के दो ओवर में शुभमन ने 6 चौके ठोक डाले। वहीं 121 के पार्टनरशिप के बाद रोहित शर्मा 56 के स्कोर पर आउट हुए ।

 

वहीं इसके ठीक बाद गिल भी 58 के तुफानी पारी खेल आउट हुए। वहीं श्रेयस की जगह वापसी कर रहे लोकेश राहुल जब 17 रन के स्कोर पर थे तो रऊफ की गेंद उनके पैड पर लगा जिसके बाद वह बाबर आजम से डीआरएस लेने की मांग करने लगे। जहां बाबर के समझाने के बाद भी रऊफ मानने को रेडी नहीं लग रहे थे वहीं इसे देखकर रिजवान और लोकेश राहुल हसने लगे।

 

रोहित और गिल का तूफान

पिछले मुकाबले में जहां पाकिस्तान खिलाफ रोहित शर्मा और शुभमन गिल सफल रहे थे वही सुपर 4 मुकाबले में उतरी भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा चार छक्के की मदद से 49 गेंद पर 56 रन की तूफानी पारी खेली।

 

वहीं शुभमन गिल उनका भरपूर साथ दिया एवं 10 चौक की मदद से 52 गेंद का सामना करते हुए 58 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली जहां यह उनका एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आठवां अर्धशतक रहा। जहां एक छोर पर गिल ने अफरीदी के परखच्चे उड़ाए तो रोहित शर्मा ने शादाब के होश उड़ाए। जहां बारिश से बाधित मैच में भारत ने 24.1 ओवर में 147 रन 2 विकेट के नुकसान पर बना लिए हैं। जहा। लोकेश राहुल 17 और कोहली 8 रन बनाकर मैदान पर हैं।

हारिस रऊफ के अपील पर हसे लोकेश राहुल

पारी के 24 वें ओवर की पांचवी गेंद लोकेश राहुल के पैड के ठीक ऊपर थाई पैड पर लगी लेकिन राउफ (Haris Rauf to Rahul) को लगा की गेंद विकेट से लगेगी वहीं उन्होंने बाबर आजम से अपील की वे डीआरएस लें लेकिन बाबर आजम उन्हें। समझते नजर आए की गेंद ऊपर लगी है लेकिन रऊफ मानने के मूड में नहीं लगे जिसे देखकर लोक राहुल और रिज़वान की हसी रोक नहीं रुकी।

 

वीडियो

---Advertisement---